Create

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने अपने कॉन्ट्रैक्ट को लेकर किया बड़ा खुलासा, बचे हुए मैचों को लेकर दी जानकारी

WWE SummerSlam में गोल्डबर्ग का मुकाबला बॉबी लैश्ले के साथ होगा
WWE SummerSlam में गोल्डबर्ग का मुकाबला बॉबी लैश्ले के साथ होगा

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) ने अपने कॉन्ट्रैक्ट को लेकर इस बार बड़ा खुलासा किया। गोल्डबर्ग ने साफ कह दिया कि मौजूदा डील के अनुसार उनके पास दो और मैच बचे हुए हैं। समरस्लैम (SummerSlam) 2021 में गोल्डबर्ग का मुकाबला WWE चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के साथ होगा। इससे पहले The Bump शो में गोल्डबर्ग नजर आए। यहां कई बड़े मुद्दों पर गोल्डबर्ग ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने अपने कॉन्ट्रैक्ट को लेकर दिया बड़ा बयान

गोल्डबर्ग के WWE कॉन्ट्रैक्ट को लेकर हमेशा संशय बरकरार रहता है। सभी को ये पता है कि गोल्डबर्ग का WWE के साथ साल में दो मैचों का कॉन्ट्रैक्ट है। इस साल जनवरी में एक मैच उनका ड्रू मैकइंटायर के साथ हो चुका है। अब एक मैच बॉबी लैश्ले के साथ होगा। इस शो में गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस और जॉन सीना की भी तारीफ की। साथ ही इन दोनों सुपरस्टार्स को उन्होंने अपना फ्यूचर प्रतिद्वंदी बताया।

गोल्डबर्ग ने साफ कह दिया कि फिलहाल उनका ध्यान बॉबी लैश्ले के ऊपर है। उन्होंने कहा,

सबसे पहले मेरा ध्यान इस समय बॉबी लैश्ले के ऊपर है। इसके बाद मेरी डील के हिसाब से दो मैच और बचेंगे। फिर क्या होगा वो देखा जाएगा।

Survivor Series 2016 से पहले गोल्डबर्ग ने WWE में वापसी की थी। इसके बाद ब्रॉक लैसनर के साथ उनकी राइवलरी रही थी। 90 सेकंड में ब्रॉक लैसनर को हराकर गोल्डबर्ग ने सभी को चौंका दिया था। WWE Fastlane 2017 में गोल्डबर्ग ने केविन ओवेंस को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। WrestleMania 33 में गोल्डबर्ग ने ये चैंपियनशिप लैसनर के खिलाफ डिफेंड की। इस मैच में गोल्डबर्ग की हार हो गई थी। कई लोगों को लगा था कि ये गोल्डबर्ग का अंतिम मैच होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

WWE Super ShowDown में इसके बाद गोल्डबर्ग का मैच अंडरटेकर के साथ सऊदी अरब में हुआ था। इसके बाद डॉल्फ जिगलर और ब्रे वायट के साथ भी उनके मैच हुए थे। Royal Rumble 2021 में एक बार फिर वापसी कर गोल्डबर्ग ने ड्रू मैकइंटायर को WWE चैंपियनशिप के लिए चुनौती दी थी। इस मैच में गोल्डबर्ग को हार का सामना करना पड़ा था। अब सभी की नजरें गोल्डबर्ग और बॉबी लैश्ले के मैच पर टिकी है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment