Create

"मैं मैच लड़ने के लिए हमेशा तैयार रहूंगा" - WWE हॉल ऑफ फेमर ने Roman Reigns द्वारा रिटायर होने की खबर पर दिया बड़ा बयान

गोल्डबर्ग ने रिटायर होने की खबर को लेकर किया बड़ा खुलासा
गोल्डबर्ग ने रिटायर होने की खबर को लेकर किया बड़ा खुलासा
reaction-emoji
Neeraj sharma

Goldberg: WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) पिछले 2 सालों में कंपनी के लगभग सभी टॉप सुपरस्टार्स को हरा चुके हैं। इस दौरान एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber 2022) में उन्होंने गोल्डबर्ग (Goldberg) को हराकर अपने यूनिवर्सल टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड किया था। उस मैच के बाद गोल्डबर्ग का कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो गया था, इसलिए कयास लगाए जाने लगे हैं कि अब वो शायद कभी रेसलिंग नहीं करेंगे।

अब क्रिस जैरिको के "Talk is Jericho" पॉडकास्ट पर WWE हॉल ऑफ फेमर ने कहा,

"मैं अभी भी बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैं नहीं चाहूंगा कि मुझे वैसा ही काम दोबारा करना पड़े, जैसा मैंने Elimination Chamber में किया। इस इंडस्ट्री में 'Never say Never' की कहावत हमेशा से चली आ रही है, इसलिए मैं मैच लड़ने के लिए हमेशा तैयार रहूंगा।"

गोल्डबर्ग WCW और WWE में काम करते हुए कुल 8 बार वर्ल्ड चैंपियन बन चुके हैं। प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री को आगे बढ़ाने में उन्होंने अहम योगदान दिया है और साल 2018 में उन्हें हॉल ऑफ फेम से सम्मानित किया गया था।

WWE में रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के मैच में क्या हुआ था?

रोमन रेंस और गोल्डबर्ग की भिड़ंत को असल में WrestleMania 36 के लिए बुक किया गया था, लेकिन COVID की चपेट में आने के कारण रेंस ने आखिरी समय पर मैच से अपना नाम वापस ले लिया था। उस वजह से रेंस को ब्रॉन स्ट्रोमैन से रिप्लेस किया गया।

आखिरकार Elimination Chamber 2022 वो प्रीमियम लाइव इवेंट साबित हुआ, जिसमें रोमन रेंस और गोल्डबर्ग पहली बार आमने-सामने आए। 6 मिनट तक चले इस मुकाबले की शुरुआत में हॉल ऑफ फेमर ने ट्राइबल चीफ पर स्पीयर लगाया, लेकिन रोमन रेंस ने उससे रिकवर करते हुए Guillotine Choke लगाकर दिग्गज रेसलर को सबमिशन से हराया। गोल्डबर्ग ने इस पॉडकास्ट पर ये भी कहा कि वो सबमिशन से नहीं हारना चाहते थे, लेकिन उन परिस्थितियों के कारण उन्होंने इस तरह की बुकिंग के लिए हामी भरी थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...