Create

"Roman Reigns और Brock Lesnar से भिड़ने को हमेशा तैयार" - WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE दिग्गज ने रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर को चुनौती दी
WWE दिग्गज ने रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर को चुनौती दी
reaction-emoji
Neeraj sharma

Goldberg: WWE दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) पर बढ़ती उम्र हावी होती जा रही है, लेकिन उन्होंने अभी भी रेसलिंग से रिटायरमेंट नहीं ली है। उन्होंने कहा है कि वो रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) से पुराना हिसाब बराबर करना चाहते हैं।

अगर रोमन और लैसनर के साथ मैच का अवसर खुद उनके सामने चलकर आता है तो उन्हें इन-रिंग रिटर्न करने में कोई समस्या नहीं है। उन्होंने अभी तक अपना आखिरी मैच Elimination Chamber में लड़ा था, जहां उन्हें यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में रोमन रेंस के हाथों हार मिली थी।

अब Bleacher Report को दिए एक इंटरव्यू में गोल्डबर्ग से अपने इन-रिंग रिटर्न को लेकर सवाल पूछा गया। इसका जवाब देते हुए उन्होंने रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के अलावा रिडल के साथ विवाद का भी जिक्र किया।

गोल्डबर्ग ने कहा, "मैं कई सुपरस्टार्स का सामना करना चाहता हूं। मेरा रिडल के साथ विवाद पुराना रहा है और मैं उन्हें पीटकर उनकी बुरी हालत करना चाहता हूं। इसके अलावा मुझे रोमन रेंस को सबक सिखाना है और मैं ब्रॉक लैसनर के साथ मैच के लिए हमेशा तैयार हूं। मैं इन मैचों के लिए तैयार हूं और ये नहीं भी हुए तो मुझे खुद को समझाना होगा। मैच नहीं हुआ तो भी मैं उनसे मुलाकात करूंगा।"

youtube-cover

WWE में गोल्डबर्ग और रिडल का विवाद

WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग के संबंध रिडल के साथ बिल्कुल भी अच्छे नहीं रहे हैं। उनके विवाद की शुरुआत तब हुई जब रिडल ने गोल्डबर्ग के काम करने के तरीके पर तंज कसा था। यहां तक कि SummerSlam 2019 में दोनों ने बैकस्टेज एक-दूसरे को कन्फ्रंट भी किया।

गोल्डबर्ग ने रिडल से ये भी कहा कि वो उनके "ब्रो" नहीं हैं। इस तरह की चीज़ें दर्शाती हैं कि भविष्य में उनका मैच होने की संभावनाएं काफी अधिक हैं। उनके इसी विवाद का उपयोग करते हुए उनके बीच जबरदस्त फ्यूड की शुरुआत की जा सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...