"मेरे दिन अभी खत्म नहीं हुए हैं" - WWE दिग्गज Goldberg ने रिंग में वापसी के दिए संकेत

गोल्डबर्ग की जल्द वापसी हो सकती है
गोल्डबर्ग की जल्द वापसी हो सकती है

Goldberg: WWE दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) ने हाल ही में संकेत देने की कोशिश की कि वो एक बार फिर रिंग में अपनी वापसी कर सकते हैं। बता दें, साल 2016 में WWE में वापसी करने के बाद से ही 55 वर्षीय गोल्डबर्ग समय-समय पर टेलीविजन पर नज़र आते रहते हैं। पिछले 6 सालों में उन्होंने कुल 12 मैच लड़े हैं और इस दौरान वो दो मौकों पर यूनिवर्सल चैंपियनशिप भी जीतने में कामयाब रहे थे।

उन्होंने अपना आखिरी मैच फरवरी 2022 में सऊदी अरब में हुए Elimination Chamber इवेंट में लड़ा था और इस मैच में रोमन रेंस ने उन्हें हराया था। बता दें, मौजूदा रन के दौरान गोल्डबर्ग को द अंडरटेकर का सामना करने का मौका मिल चुका है, हालांकि, यह साधारण मैच साबित हुआ था। देखा जाए तो गोल्डबर्ग को मैच लड़े काफी समय बीत चुका है और फैंस उनके इन-रिंग स्टेट्स के बारे में अटकलें लगाने की कोशिश कर रहे हैं। अब गोल्डबर्ग ने खुद अपने इन-रिंग फ्यूचर को लेकर संकेत दिए हैं।

youtube-cover

गोल्डबर्ग हाल ही में WWE The Bump शो पर मौजूद थे और उन्होंने फैंस को संदेश देते हुए कहा-

"मेरे दिन अभी खत्म नहीं हुए हैं। भले ही मेरे करियर के खत्म होने में गिने-चुने दिन रह गए हैं लेकिन मेरा समय अभी समाप्त नहीं हुआ है।"

गोल्डबर्ग ने खुलासा किया कि वो अपने बैकयार्ड में नया जिम बना रहे हैं जहां उन्होंने जिंदगी भर रहने का दावा किया और कहा कि वो यहां भविष्य के लिए तैयारी करेंगे।

गोल्डबर्ग ने WWE में रोमन रेंस की बादशाहत खत्म करने वाले सुपरस्टार का बताया नाम

WWE The Bump शो पर गोल्डबर्ग से पूछा गया कि कौन सा सुपरस्टार रोमन रेंस को हराकर उनके दो साल लंबे टाइटल रन का अंत कर सकता है। इसका जवाब देते हुए गोल्डबर्ग ने कहा-

"मुझे लगता है कि ब्रॉक लैसनर के पास वापसी के बाद रोमन रेंस को हराने का बेहतरीन मौका होगा। मुझे लगता है कि दोनों शोज में कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो कि उन्हें हराने की क्षमता रखते हैं। वो काफी डोमिनेंट हैं। हम पिछले एक साल में ऐसा देख चुके हैं। रोमन को हराने के लिए एक खास शख्स की जरूरत होगी।"

गोल्डबर्ग ने यह भी कहा कि द ब्लडलाइन की वजह से रोमन रेंस को हराना काफी मुश्किल है लेकिन यह नामुमकिन नहीं है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।