"The Rock मुझे सलाह नहीं देते तो मैं कभी अपने बेटों को रेसलिंग में नहीं आने देता"-WWE दिग्गज का बड़ा बयान

WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान
WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE दिग्गज डी-वॉन डडली (D Von-Dudley) ने इस बार बड़ा बयान दिया है। डडली ने कहा कि द रॉक (The Rock) की स्टोरी सुनने के बाद ही उन्होंने अपने बेटों को रेसलर बनाने के बारे में सोचा। द रॉक ने किस तरह WWE में शुरूआत की ये सभी लोग जानते हैं। डडली के दो बेटों ने साल 2015 में रेसलिंग की शुरूआत की थी। इस समय इंडिपेंडेंट सर्किट में दोनों काम कर रहे हैं और पूरी तरह अनुभव प्राप्त कर रहे हैं।

WWE दिग्गज द रॉक को लेकर डी-वॉन डडली की बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

Table Talk पॉडकास्ट पर बात करते हुए डी-वॉन डडली ने कहा कि

द रॉक ने मुझसे कहा था कि अगर मेरे पिता ने मुझे ट्रेनिंग देने से मना कर दिया होता तो मैं क्या करता। मैं कभी द रॉक नहीं बन पाता। जो मैं कर रहा हूं वो कभी नहीं कर पाता। मेरी लाइफ एक अलग रास्ते पर चली गई होती। आप शायद इस बारे में सोच सकते हैं। अगर आप उन्हें ट्रेन करोगे तो फिर आपको लगेगा कि वो सही जगह और सही रास्ते पर हैं।

डडली ने साफ कह दिया कि अगर द रॉक उन्हें सलाह नहीं देते तो फिर वो कभी अपने बेटों को इस इंडस्ट्री में नहीं आने देते। डडली के दोनों बेटे इस समय रेसलिंग में अच्छा काम कर रहे हैं। दोनों इंडिपेंडेंट सर्किट में चैंपियनशिप बेल्ट भी हासिल कर चुके हैं। द रॉक के बारे में भी हर कोई जानता है। WWE में पहले उन्होंने बहुत नाम कमाया और इसके बाद अब वो हॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं।

द रॉक जल्द ही WWE रिंग में कदम भी रखेंगे। कुछ समय पहले द रॉक ने कहा था कि वो अपने अंतिम मुकाबले के लिए रिंग में जरूर आएंगे। फैंस द रॉक और रोमन रेंस के बीच ड्रीम मैच देखना चाहते हैं। WWE ने जरूर इस मैच के लिए प्लान तैयार किया होगा। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि अगले साल ये मुकाबला मेनिया में हो सकता है। कंपनी को भी पता है कि इस मुकाबले से उन्हें काफी फायदा होगा।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now