"WWE में कुछ भी हो सकता है" - दिग्गज ने रिंग में वापसी करके रिटायरमेंट मैच लड़ने के दिए संकेत

WWE हॉल ऑफ फेमर्स केन और द अंडरटेकर
WWE हॉल ऑफ फेमर्स केन और द अंडरटेकर

WWE: किसी सुपरस्टार के WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल होने का यह बिल्कुल भी मतलब नहीं होता है कि वो मैच नहीं लड़ सकते। बता दें, ऐज (Edge), ट्रिश स्ट्रेटस (Trish Stratus) और लीटा (Lita) जैसे कई हॉल ऑफ फेमर्स इस साल रेसलमेनिया (WrestleMania) में कम्पीट करने वाले हैं। दिग्गज स्टिंग भी इस वक्त AEW में एक्टिव कम्पटीटर हैं।

बता दें, WWE हॉल ऑफ फेमर केन ने हाल ही में PWMania के स्कॉट मिशेल से कई विषयों पर बात की। इस दौरान केन से पूछा गया कि क्या राजनीति में करियर बनाने की वजह से उनके संभावित रिटायरमेंट मैच के दरवाजे बंद हो चुके हैं। इसका जवाब देते हुए केन ने कहा-

"मैंने वो दरवाजा खुला रखा है। WWE में कुछ भी संभव है। मुझे नहीं पता है कि क्या होगा। मैं यहां और WWE में कुछ करता हूं। यह मेरा हिस्सा है और यह कुछ ऐसा है जिसका मैं आनंद लेता हूं और मैं यह जिंदगी भर करना चाहता हूं। अगर यह रिंग के बारे में है तो मैं इस बारे में कुछ नहीं जानता हूं। इसके बारे में आपको केन से पूछना होगा।"

साल 2023 के WWE Hall of Fame को कौन हेडलाइन करेगा?

WWE के अगले इवेंट WrestleMania 39 में एक महीने से भी कम समय रह गया है। हालांकि, अभी भी यह साफ नहीं है कि साल 2023 के क्लास ऑफ Hall of Fame में कौन इंडक्ट होगा। ComicBook ने Knock at the Cabin के प्रीमियर के रेड कार्पेट पर पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बतिस्ता का इंटरव्यू लिया।

इस दौरान बतिस्ता ने कहा कि उम्मीद है कि उन्हें इस साल हॉलीवुड में इंडक्ट किया जाएगा। बतिस्ता ने ComicBook को दिए इंटरव्यू में कहा-

"मुझे ऐसा होने की उम्मीद है, लेकिन मैं यह पक्के तौर पर नहीं कह सकता हूं। मैं केवल इतना कह सकता हूं कि मेरी तरफ से कोशिश जारी है।"

अगर बतिस्ता को इस साल WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाता है तो संभव है कि वो इस शो को हेडलाइन कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now