WWE दिग्गज ने रिंग में वापसी को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान, 3 साल पहले लड़ा था आखिरी मैच

WWE
WWE रिंग में साल 2021 में आखिरी बार लड़ते हुए दिखाई दिए थे केन

Kane: WWE हॉल ऑफ फेमर केन (Kane) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी वापसी की अटकलों पर अपने विचार रखे हैं। इस दौरान उनके द्वारा कही गई बात फैंस को निराश कर सकती हैं।

केन ने WWE में द अंडरटेकर के साथ टीम बनाई और उन्हें "ब्रदर्स ऑफ डिस्ट्रक्शन" के नाम से जाना जाता था। केन एक पूर्व WWE चैंपियन हैं और अपने काम से फैंस को काफी मनोरंजक पल प्रदान कर चुके हैं। पूर्व WWE टैग टीम चैंपियन ने 2021 में आखिरी बार मैच लड़ा था और अब वो रेसलिंग की जगह राजनीति का हिस्सा हैं।

केन मौजूदा समय में नॉक्स काउंटी के मेयर हैं और 2018 से इस जिम्मेदारी को निभा रहे हैं। द बिग रेड मॉन्स्टर ने हाल ही में डेविड के साथ इंटरव्यू के दौरान वापसी की संभावना को लेकर कहा,

"मैं शायद अब रिंग में वापसी नहीं करुंगा। मैं अब सिर्फ रेसलिंग को देखता हूं और इस बात पर हैरानी जताता हूं कि सभी कितने एथलेटिक हैं। मुझे नहीं लगता कि मेरा शरीर अब इस तरह की चीजें बर्दाश्त कर सकेगा। हम हमेशा ही "नेवर से नेवर" कहते हैं। मैं इसलिए कई चीजों को लेकर दरवाजे खुले रखना चाहूंगा।"

आप उनका पूरा इंटरव्यू यहां देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE दिग्गज Kane ने Sting के रिटायरमेंट को लेकर कही बड़ी बात

रेसलिंग दिग्गज स्टिंग का करियर अगले महीने होने वाले मैच के साथ ही खत्म हो जाएगा। यह उनके करियर का आखिरी मुकाबला होगा। स्टिंग और डार्बी एलिन इस समय AEW वर्ल्ड टैग टीम चैंपियन हैं और वह इन टाइटल को AEW Revolution में द यंग बक्स के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

केन ने Sportskeeda के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में इस मुकाबले के अलावा यह कहा कि उन्हें कभी भी स्टिंग के साथ मुकाबला करने का मौका नहीं मिला। केन ने खुद को स्टिंग का फैन बताया और साथ ही मजाकिया लहजे में कहा कि अगर उन दोनों के बीच में मुकाबला होता तो वह स्टिंग को हरा देते। उन्होंने कहा

"मैं स्टिंग को यह बताना चाहता हूं कि मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं। स्टिंग बिल्कुल एक हॉल ऑफ फेमर हैं। मैं भी एक हॉल ऑफ फेमर हूं। केन और उनके बीच में मुकाबला होता तो मैं उनपर हावी होता। स्टिंग एक जबरदस्त परफॉर्मर हैं। स्टिंग को अब तक का सबसे अच्छा परफॉर्मर कहा जा सकता है।"
youtube-cover