Create
Notifications

WWE दिग्गज ने रिटायरमेंट का ऐलान करते हुए चौंकाया, WrestleMania 35 में लड़ा था आखिरी मैच

WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल रिटायर हो चुके हैं
WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल रिटायर हो चुके हैं
Subham Pal

WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल (Kurt Angle) ने हाल ही में बड़ा ऐलान करते हुए आधिकारिक रूप से रेसलिंग से रिटायरमेंट लेने का खुलासा किया। कर्ट एंगल रेसलमेनिया (WrestleMania) 35 में बैरन कॉर्बिन (Baron Corbin) के खिलाफ मैच में हारकर WWE से रिटायर हो गए थे। फैंस को उम्मीद थी कि कर्ट इसके बाद किसी दूसरी रेसलिंग कंपनी में मैच लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं।

TMPT welcomes in for the feature show, #WWE Hall of Famer @RealKurtAngle In this interview, Kurt & host John Poz will talk about #TripleH #VinceMcMahon #WWE #BrockLesnar #TheRock #SteveAustin #shoots and so much more!podomatic.com/podcasts/tmpto… https://t.co/1cYfq9VkK5

बता दें, कर्ट एंगल हाल ही में Two Man Power Trip पर गेस्ट के रूप में मौजूद थे और इस दौरान उन्होंने कई टॉपिक्स पर बात की। जब इस दौरान एंगल से उनके डबल नी रिप्लेसमेंट सर्जरी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनके पास कोई दूसरा ऑप्शन नहीं था। कर्ट एंगल ने यह भी कहा कि वो इस वक्त काफी दर्द में हैं लेकिन वो चल सकते हैं।

इसके साथ ही एंगल ने अगले कुछ हफ्तों में उनके घुटनों के ठीक होने के बारे में बात की। इसी दौरान कर्ट एंगल ने रिंग में उनकी वापसी की अफवाहों को विराम देते हुए कहा कि वो अब रिटायर हो चुके हैं और रिंग में उनकी वापसी देखने को नहीं मिलेगी।

कर्ट एंगल ने WWE दिग्गज रिक फ्लेयर के आखिरी मैच को लेकर की बात

Flair says he doesn't care if it's a big name, he wants someone who can work. twitter.com/SeanRossSapp/s…

कर्ट एंगल ने रिक फ्लेयर के आखिरी मैच के बारे में बात करते हुए कहा कि यह काफी शानदार है कि रिक फ्लेयर 73 साल की उम्र में मैच लड़ने वाले हैं। कर्ट एंगल को उम्मीद है कि रिक फ्लेयर का सामना किसी युवा रेसलर से होगा जो कि मैच के दौरान रिक को शानदार दिखाने में मदद कर सकता है।

साथ ही, कर्ट एंगल यह भी चाहते हैं कि रिक फ्लेयर का मैच किसी उम्रदराज सुपरस्टार से नहीं हो और एंगल के अनुसार उम्रदराज रेसलर के खिलाफ रिक अच्छा मैच नहीं दे पाएंगे। देखा जाए तो फैंस कर्ट एंगल को एक आखिरी मैच के लिए रिंग में वापसी करते हुए देखना चाहते थे लेकिन ऐसा लग रहा है कि उनकी यह इच्छा पूरी नहीं हो पाएगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...