Create

WWE हॉल ऑफ फेमर और ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट ने रिंग में वापसी को लेकर दिया बहुत बड़ा अपडेट

WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल वर्तमान समय में बेहतरीन शेप में आ चुके हैं
WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल वर्तमान समय में बेहतरीन शेप में आ चुके हैं

WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल (Kurt Angle) ने हाल ही में अपने हेल्थ और वजन के बारे में बात की। इस दौरान पूर्व ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट ने बताया कि महामारी के बाद से वो कितना वजन घटा चुके हैं। एंगल ने कहा कि वो अपने प्रोग्रेस से खुश हैं और उन्होंने यह भी कहा कि इस वक्त वो अपने सबसे बेहतरीन शेप में हैं। एंगल ने कहा-

" इस महामारी के दौरान मेरा काफी वजन काफी बढ़ गया था। मेरा वजन 260 पाउंड हो गया था जिसे घटाकर मैंने 210 पाउंड किया। मैं इस वक्त अपने सबसे बेहतरीन शेप में आ चुका हूं। यह मेरा अब तक का सबसे बढ़िया लुक है और मैं अपने प्रोग्रेस से काफी खुश हूं।"

एंगल ने इस बारे में बात करना जारी रखा कि वो हेल्थ के हिसाब से कैसा महसूस करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने उन समस्याओं के बारे में भी बात की जो कि उन्हें महामारी के समय हुई थी। एंगल ने इस दौरान यह बात मानी कि उन्होंने वर्कआउट करना काफी कम कर दिया था और उस वक्त वो एक ऐसी स्थिति में पहुंच गए थे जहां उन्हें लगा कि वो दोबारा कभी रेसलिंग नहीं कर पाएंगे। हालांकि, इसके बाद उन्होंने कड़ी मेहनत करके खुद को बेहतर शेप में लाया।

एंगल के अनुसार, वो रेसलिंग में वापसी करने की प्लानिंग नहीं कर रहे हैं लेकिन वो खुद को पूरी तरह फिट रखना चाहते हैं ताकि जरूरत पड़ने पर वो रिंग में वापसी कर सके।

WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल ने WrestleMania 35 में रिटायरमेंट मैच लड़ा था

"For the past 20 years, I have had the time of my life."Thank you, @RealKurtAngle. #WrestleMania https://t.co/18zNuVrmq7

कर्ट एंगल ने WWE WrestleMania 35 में बैरन कॉर्बिन का सामना किया था। इस मैच में एंगल को हार का सामना करना पड़ा था और इस मैच के बाद उन्होंने WWE से रिटायरमेंट ले लिया था। इसके बाद से ही एंगल को AEW के साथ काम करने के कई ऑफर आ चुके हैं लेकिन एंगल ने हर एक ऑफर को ठुकरा दिया था।

एंगल खुलासा कर चुके हैं कि WWE के साथ कुछ प्रोजेक्ट्स की वजह से उन्होंने ऑफर्स ठुकराए थे। एंगल नहीं चाहते थे कि AEW के साथ डील की वजह से यह मौका उनके हाथ से निकल जाए।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment