Create

WWE हॉल ऑफ फेमर ने दिग्गज को लेकर दिया बड़ा बयान, तारीफों के बांधे पुल

WWE के दिग्गज सुपरस्टार रहे हैं कर्ट एंगल
WWE के दिग्गज सुपरस्टार रहे हैं कर्ट एंगल
Neeraj Pandey

Kurt Angle: WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल (Kurt Angle) ने रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के साथ अपनी दोस्ती को लेकर प्रतिक्रिया दी है और उन्हें अपना सबसे अच्छा दोस्त बताया है। WWE में एंगल और मिस्टीरियो के बीच कुछ स्टोरीलाइंस देखने को मिली हैं, जिसमें रेसलमेनिया (WrestleMania) 22 में हुआ ट्रिपल थ्रेट मुकाबला भी शामिल है। इसमें जीत के साथ ही पहली बार मिस्टीरियो ने वर्ल्ड टाइटल हासिल किया था।

अपने शो में कर्ट एंगल ने रे मिस्टीरियो की रिंग के अंदर की काबिलियत को लेकर तारीफ की है। ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट ने यह भी कहा है कि मिस्टीरियो उनके सबसे अच्छे दोस्तों में से एक हैं। एंगल ने कहा,

"रे मिस्टीरियो एक शानदार वर्कर हैं। मुझे पता था कि मैच जबरदस्त होगा। मैं उन्हें लेकर चिंतित नहीं था, लेकिन मुझे पता था कि उन्हें स्थापित करने का काम मेरा ही है। मैं यह करने को लेकर खुश था। वह एक शानदार रेसलर हैं और इसके अलावा वह शानदार व्यक्ति भी हैं। वह मेरे अच्छे दोस्तों में से एक हैं। जिस दिन मैं उनसे मिला उसके बाद से ही मैं उन्हें भूल नहीं पाया। मैं आज भी उन्हें प्यार करता हूं और मैं उनसे शादी कर लेता।"

WWE में अब भी शानदार काम कर रहे हैं रे मिस्टीरियो

This match had it all… the 🔥 counters, great flow, awesome close finishers & THAT awesome ending!Kurt Angle & Rey Mysterio delivered an all time classic https://t.co/b92MHgBH92

मिस्टीरियो लगभग तीन दशकों से रिंग में परफॉर्म कर रहे हैं और उन्होंने कंपनी में अपना डेब्यू दो दशक पहले किया था। 619 मूव के लिए मशहूर मिस्टीरियो आज भी कंपनी के लिए काफी अहम हैं। Clash at the Castle में मिस्टीरियो ने हॉल ऑफ फेमर ऐज के साथ टीम बनाकर जजमेंट डे के डेमियन प्रीस्ट और फिन बैलर को हराया।

बाद में उन्हें अपने बेटे डॉमिनिक से धोखा मिला। खैर, मिस्टीरियो को रिंग में देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता क्योंकि आज भी उनके परफॉर्मेंस में कुछ खास बदलाव नहीं हुआ है। मिस्टीरियो ऐसा महसूस करा रहे हैं कि अब भी उनके पास इस बिजनेस को देने के लिए कुछ साल बाकी हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...