Create
Notifications

WWE में John Cena को लेकर उनके पहले प्रतिद्वंदी ने दी खास अंदाज में बधाई, देखें जबरदस्त वीडियो

WWE के दिग्गज ने जॉन सीना को बधाई दी
WWE के दिग्गज ने जॉन सीना को बधाई दी
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE Raw का अगला हफ्ते का एपिसोड बहुत खास रहने वाला है क्योंकि इस इवेंट में 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना (John Cena) वापसी करने वाले हैं। आपको बता दें कि जॉन के WWE डेब्यू को 20 साल पूरे हुए हैं, जिसके लिए उन्हें पूरे प्रो रेसलिंग यूनिवर्स से बधाई मिली है। उन्हें बधाई देने वाले लोगों में अब कर्ट एंगल (Kurt Angle) का नाम जुड़ गया है।

कर्ट एंगल वही सुपरस्टार हैं, जिनके खिलाफ जॉन ने अपना प्रमोशनल इन-रिंग डेब्यू किया जिसमें उन्हें हार मिली थी। एंगल ने द चैंप की तारीफ करते हुए उन्हें इतिहास का सबसे महान सुपरस्टार बताया और उनके डेब्यू के 20 साल पूरे होने पर बधाई दी।

एंगल ने कहा,

"20 साल पहले मैंने प्रोटोटाइप नाम के रेसलर का सामना किया, जो अपना डेब्यू कर रहा था। मुझे नहीं पता था कि 20 साल बाद वो WWE के इतिहास के सबसे सफल रेसलर बन चुके होंगे। मैं सफलता के इन 20 सालों के शानदार सफर के लिए जॉन सीना को बधाई देना चाहता हूं और भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं भी देना चाहता हूं।"
Congrats @JohnCena on your 20 year anniversary in the WWE!!!! #itstrue https://t.co/kLYvtSrFSo

WWE से रिटायरमेंट ले चुके हैं कर्ट एंगल

कर्ट एंगल ने अपने करियर में दुनिया के कई टॉप प्रो रेसलिंग प्रमोशंस में काम किया और कई बार वर्ल्ड चैंपियन बनने की उपलब्धि भी प्राप्त की। उन्होंने अपना आखिरी मैच WrestleMania 35 में लड़ा था, जहां उन्हें हैप्पी कॉर्बिन के खिलाफ हार मिली थी। काफी लोग रिटायरमेंट मैच में उनकी हार से काफी नाराज भी दिखाई दिए थे।

𝗦𝗼, 𝘆𝗼𝘂 𝘁𝗵𝗶𝗻𝗸 𝘆𝗼𝘂'𝗿𝗲 𝘂𝗻𝘁𝗼𝘂𝗰𝗵𝗮𝗯𝗹𝗲@_Theory1 x @JohnCena 📸 @WWE #CenaMonth https://t.co/hsTWbDknYC

खैर अब वो रिटायर हो चुके हैं और WWE हॉल ऑफ फेम के सम्मान से भी नवाजे जा चुके हैं। दूसरी ओर जॉन सीना की बात करें तो वापसी के बाद उनकी मौजूदा यूएस चैंपियन थ्योरी के साथ फ्यूड शुरू हो सकती है। पिछले कुछ हफ्तों में दोनों सुपरस्टार्स सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर तंज कसते रहे हैं और इंटरव्यूज़ में भी दोनों ने इस फ्यूड के शुरू होने के संकेत दिए हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...