48 साल के WWE दिग्गज ने अपनी शानदार फिटनेस से सबको चौंकाया, सोशल मीडिया पर शेयर की जबरदस्त तस्वीर

lita wwe
दिग्गज ने फिटनेस की जबरदस्त तस्वीर शेयर की

WWE: WWE में कई सुपरस्टार्स ने 2023 में यादगार वापसी की थी, जिनमें से एक नाम लीटा (Lita) का भी रहा। उनकी उम्र 48 को पार कर चुकी है, इसके बावजूद अच्छी शेप में बने रहकर उन्होंने पिछले कुछ समय में कई यादगार मैच लड़े हैं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फ़िजिक की तस्वीर शेयर कर सबको चौंका दिया है।

लीटा इस समय ब्रेक पर चल रही हैं और 48 की उम्र में भी बहुत अच्छी शेप में नज़र आ रही हैं। उन्होंने इसी साल फरवरी महीने के Raw एपिसोड में WWE में वापसी की थी, जिसके बाद उन्हें बैकी लिंच के साथ टीम बनाकर काम करते देखा गया। बैकी और लीटा की ये जोड़ी आगे चलकर विमेंस टैग टीम चैंपियन भी बनी थी।

आपको याद दिला दें कि WrestleMania 39 से अगले Raw एपिसोड में उन्हें बैकी के साथ मिलकर लिव मॉर्गन और राकेल रॉड्रिगेज़ की टीम के खिलाफ अपने टाइटल्स को डिफेंड करना था, लेकिन मैच से पूर्व ही ट्रिश स्ट्रेटस ने मिस्ट्री अटैकर के रूप में लीटा पर अटैक कर दिया था और दिग्गज रेसलर उसी समय से ब्रेक पर चल रही हैं।

WWE हॉल ऑफ फेमर ने Lita और Lacey Evans को टीम बनाकर काम करते देखने की इच्छा जताई

लीटा चाहे इस समय एक पार्ट-टाइम रेसलर के तौर पर काम कर रही हैं, लेकिन वो इतिहास की सबसे महान विमेंस सुपरस्टार्स में से एक हैं और उनके साथ काम करते हुए कोई भी रेसलर बहुत अच्छा मोमेंटम हासिल कर सकता है।

The Wrestling Time Machine पॉडकास्ट पर टेडी लॉन्ग ने बड़ा बयान देते हुए कहा था कि लेसी एवंस को लीटा के साथ काम करने से बहुत फायदा मिल सकता है। उन्होंने कहा:

"मैं अगर वहां होता तो एवंस को लॉकर रूम में अपनी किस्मत पर चिंतायुक्त किसी कोने बैठा हुआ पाता। वो सोच रही होती कि उनका कोई भी काम पूरा नहीं हो रहा। मैं ऐसी स्थिति में उन्हें लीटा के साथ काम करते देखना पसंद करता, जिससे उन्हें बहुत फायदा मिलता।"

लेसी एवंस ने अक्टूबर 2021 में एक बेटी को जन्म देने के करीब 6 महीनों बाद WWE में वापसी की थी। ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि रिटर्न के बाद उन्हें केवल संघर्ष करते देखा गया है। इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि एक दिग्गज के साथ जुड़ने से उन्हें बहुत फायदा मिल सकता है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now