Create

WWE हॉल ऑफ फेमर मार्क हेनरी ने फेमस सुपरस्टार की तुलना स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन से की

steve austin

WWE हॉल ऑफ फेमर मार्क हेनरी, रॉ के एक सुपरस्टार से बेहद प्रभावित हैं। इस दिग्गज रैसलर का कहना है कि यह सुपरस्टार लगातार फैंस को अपनी उँगलियों पर नाचा रहा है। यहाँ तक कि उन्होंने इस रैसलर कि तुलना स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन से कर डाली है।

Busted Open Radio से बातचीत के दौरान मार्क हेनरी खुलासा किया है कि वो सैमी ज़ेन से खासे प्रभावित हैं। वापसी के बाद सैमी ज़ेन ने लगातार एक के बाद एक बेहतरीन प्रोमो दिए हैं।

मैं नियमित रूप से सैमी ज़ेन को देखना पसंद करता हूँ। एरीना में मौजूद हजारों दर्शक उन्हें टकटकी लगाकर देखते रहते हैं और ऐसे सुनते हैं जैसे वो चर्च में हों। अगर मैं कहूँ कि फिलहाल प्रो रैसलिंग में जितने भी रैसलर्स हैं उनमें सैमी ज़ेन सबसे अच्छे प्रोमो दे रहे हैं, तो क्या मैं गलत हूँ।"

मार्क हेनरी का यह भी मानना है कि बेशक सैमी ज़ेन किसी बेबीफेस सुपरस्टार जैसे लगते हैं। फिर भी वापसी के बाद यदि उन्हें बेबीफेस किरदार में रखना खतरे से खाली नहीं होता। उन्होंने सैमी ज़ेन की तुलना स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन से की।

"सच कहूँ तो सैमी ज़ेन के प्रोमो को देखकर मुझे स्टीव ऑस्टिन की याद आ जाती है। स्टीव ऑस्टिन कभी फैंस को खुश करने के लिए रिंग में नहीं उतरते थे, उन्हें जो अच्छा लगता था वो वहीं करते रहे, फैंस अपने आप खुशी से झूम उठते थे। अगर आप सैमी ज़ेन को ध्यान से सुनें तो वो भी कुछ ऐसा ही कर रहे हैं। सैमी ज़ेन सच्चाई के आधार पर और भी पसंद किए जा रहे हैं, इसलिए मुझे उनके प्रोमो देखना किसी चैंपियनशिप मैच से भी अधिक पसंद आ रहा है।"

फिलहाल, सैमी ज़ेन किसी फ्यूड का हिस्सा नहीं हैं। मगर जिस तरह के प्रोमो वो दे रहे हैं, उसका WWE को अत्यधिक फायदा उठाने की कोशिश करनी चाहिए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment