Create
Notifications

'John Cena रिंग में खड़े-खड़े रोने लगे थे' - WWE के दिग्गज ने किया बड़ा खुलासा

WWE रिंग में खड़े रहकर रोने लगे थे जॉन सीना
WWE रिंग में खड़े रहकर रोने लगे थे जॉन सीना
reaction-emoji
Neeraj sharma

साल 2013 में पूर्व WWE चैंपियन मार्क हेनरी (Mark Henry) ने रिंग में खड़े रहकर अपनी रिटायरमेंट को टीज़ किया था और उस समय जॉन सीना (John Cena) भी रिंग में मौजूद रहे। अब हेनरी ने अपनी आइकॉनिक रिटायरमेंट स्पीच को याद करते हुए बड़ा खुलासा किया और कहा कि जॉन सीना उस सैगमेंट में वाकई में रोने लगे थे।

उस सैगमेंट में बाद में हेनरी ने जॉन पर अटैक करते हुए ये भी स्पष्ट किया था कि वो असल में रिटायरमेंट नहीं ले रहे हैं। अब Busted Open पॉडकास्ट पर हेनरी ने उस सैगमेंट से जुड़े कई दिलचस्प पहलू बताए और बताया कि उस स्पीच को तैयार करने में 9 महीने का वक्त लगा था।

उन्होंने कहा,

"उस रिटायरमेंट स्पीच को तैयार करने में करीब 9 महीने का वक्त लगा था। 9 महीनों की तैयारी के कारण मैं उस प्रोमो को ज्यादा दिलचस्प बना पाया और वाकई में वो जबरदस्त रहा था।"

हेनरी ने अपनी बात को जारी रखते हुए ये भी कहा कि जॉन को उस स्पीच के बारे में जानकारी नहीं थी, इसलिए उस सैगमेंट में कुछ अनस्क्रिपटेड मोमेंट्स भी रहे। उन्होंने आगे कहा,

"जॉन को स्पीच के बारे में नहीं पता था। उन्हें केवल इस बात की जानकारी थी कि सैगमेंट में एक मौके पर मैं उनपर अटैक करने वाला हूं। एप्रन पर खड़े होकर जॉन सच में रो रहे थे। मेरे कभी WWE चैंपियन नहीं बन पाने की बात को लेकर उन्हें बुरा लग रहा था, इसलिए उन्होंने चैंपियनशिप बेल्ट मेरे हाथों में थमाने की कोशिश की, लेकिन मैंने इनकार कर दिया। मैंने कहा, 'इसे तुम अपने पास रखो क्योंकि तुमने इसे जीता है।' वो सब अनस्क्रिपटेड था, उसकी कोई तैयारी नहीं की गई थी।जॉन इसलिए रो रहे थे क्योंकि वो मुझे जाने नहीं देना चाहते थे।"
Mark Henry's Retirement speech is the best swerve in the history of Wrestling.He had us all fooled 😭😂 https://t.co/SvKdNuWZqA

WWE चैंपियनशिप जीतने के बेहद करीब थे मार्क हेनरी

Mark Henry almost wins the WWE Championship. (Money In The Bank 2013) https://t.co/frImZ15iuJ

मार्क हेनरी ने ये भी खुलासा किया कि उन्हें अपने अनुसार प्रोमो कट करने की अनुमति दी गई थी, इसलिए वो सैगमेंट इतना दिलचस्प और यादगार बन पाया। आपको याद दिला दें कि 2013 Money in the Bank में उन्हें जॉन सीना के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच मिला था, लेकिन उस मुकाबले में उन्हें हार झेलनी पड़ी।

कंपनी में अभी तक उनका आखिरी मैच ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल रहा, जिसमें 50 सुपरस्टार्स ने भाग लिया था। उस मैच में उन्होंने पांचवें स्थान पर एंट्री ली, वहीं डॉल्फ जिगलर और ब्रायन डेनियलसन के हाथों एलिमिनेट होने से पहले 3 सुपरस्टार्स को एलिमिनेट कर चुके थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...