"हम AEW में नहीं जा रहे"- Hall of Famers ने WWE छोड़कर विरोधी कंपनी में जाने की अफवाहों को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

Ujjaval
WWE दिग्गज ने AEW में जाने की अफवाहों को लेकर बात की
WWE दिग्गज ने AEW में जाने की अफवाहों को लेकर बात की

Bella Twins: WWE Hall of Famers द बैला ट्विंस (The Bella Twins) ने हाल ही में काफी बड़ा ऐलान किया था। उन्होंने बताया था कि वो अब 'बैला' सरनेम का इस्तेमाल नहीं करेंगी। उन्होंने सभी जगहों पर से अपना नाम बदलकर गार्सिया ट्विंस (Garcia Twins) रख दिया था। इसी कारण फैंस को लग रहा था कि शायद दोनों ही दिग्गजों का AEW में डेब्यू हो सकता है। हालांकि, अब निकी बैला (Nikki Bella) ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया है।

निकी और ब्री बैला सालों तक WWE का हिस्सा रहीं और इस दौरान उन्होंने जबरदस्त सफलता हासिल की। दोनों पूर्व डीवाज़ चैंपियंस हैं और उन्हें Hall of Fame में भी शामिल किया गया था। दोनों थोड़े समय पहले AEW के बड़े इवेंट के दौरान बैकस्टेज थी और बाद में उन्होंने अपने नाम में भी चेंज किया।

इसी वजह से लग रहा था कि शायद वो AEW में डेब्यू कर सकती हैं। हालांकि, ऐसा कुछ नहीं है। हाल ही में निकी बैला अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव आई थीं। इसी बीच उन्होंने WWE के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की। साथ ही बताया कि वो और ब्री AEW में डेब्यू नहीं करने वाली हैं। वो AEW में सिर्फ बैकस्टेज मौजूद थीं। दिग्गज ने कहा,

"हमारे (WWE और बैला ट्विंस) बीच कोई दिक्कत नहीं है। मुझे पता है कि पिछले 6 महीनों से सभी को ऐसा लग रहा है। हम AEW में नहीं जा रहे हैं। मुझे पता है कि इस बारे में काफी बातें हुई हैं, क्योंकि हम सिर्फ रैने पकेट और पेज से वहां मिलने गए थे।"

आप नीचे उनके इंस्टाग्राम लाइव की वीडियो देख सकते हैं:

WWE दिग्गज Bella Twins AEW के Revolution इवेंट में बैकस्टेज मौजूद थीं

बैला ट्विंस के AEW में जाने की अफवाहें तब बढ़ गईं, जब दोनों AEW Revolution 2023 इवेंट के दौरान बैकस्टेज मौजूद थीं। इस चीज़ को लेकर रिपोर्ट्स सामने आई थी। हालांकि, निकी ने बताया कि वो पेज (सराया) और रैने पकेट से मिलने गई थीं। साथ ही ब्री बैला वहां संभावित रूप से अपने पति ब्रायन डेनियलसन को स्पोर्ट करने के लिए मौजूद थीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now