WWE दिग्गज ने WrestleMania 40 के लिए The Rock और Roman Reigns से जुड़े मुकाबले को लेकर की भविष्यवाणी, कही बड़ी बात

WWE स्टार कोडी रोड्स ने हाल में ही द रॉक को मैच के लिए चैलेंज किया है
WWE स्टार कोडी रोड्स ने हाल में ही द रॉक को मैच के लिए चैलेंज किया है

WrestleMania 40: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 40) शो बेहद खास होने वाला है। शो ऑफ़ शोज में द रॉक (The Rock), रोमन रेंस (Roman Reigns), सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) जैसे कई बड़े स्टार्स नजर आएंगे।

शो में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस अपना टाइटल कोडी रोड्स के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इसके अलावा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस अपना टाइटल ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ दांव पर लगाएंगे। इसी बीच WWE हॉल ऑफ फेमर बुली रे ने Busted Open Radio पर WrestleMania के मेन इवेंट को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने भविष्यवाणी करते हुए बताया कि नाईट 1 के दौरान कुछ बड़ा होगा, जो अगले दिन शो पर असर डालेगा।

उन्होंने WrestleMania 40 के मेन इवेंट पर बात करते हुए उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि नाईट 2 पर नाईट 1 का बहुत ज्यादा असर रहेगा। मुझे लगता है कि नाईट 1 में कोडी रोड्स, द रॉक को चैलेंज कर सकते हैं, इसके बाद वो अगले दिन रोमन रेंस का सामना कर सकते हैं। वहीं, जिस तरह की चीज़ें सामने आ रही हैं, उसमें टैग टीम मैच भी हो सकता है। क्या नाईट 1 पर हमें रॉक & रोमन और कोडी & सैथ के बीच टैग टीम मैच देखने को मिल सकता है? क्यों नहीं। आपको क्या लगता है कि उन्होंने किस वजह से WrestleMania का एडवर्टाइजमेंट इस तरह से शूट किया है, जिसमें ये चारों स्टार्स हैं। ऐसा नहीं है कि हमें द रॉक vs सैथ और कोडी vs रोमन के बीच मैच देखने को मिलेगा। मुझे लगता है कि WrestleMania में नाईट 1 पर हमें एक टैग टीम मैच देखने को मिल सकता है।"

WWE WrestleMania 40 के मेन इवेंट को लेकर Bully Ray ने कही ये बात

WWE हॉल ऑफ फेमर बुली रे ने Busted Open Radio पर बातचीत के दौरान आगे कहा,

"क्या होगा अगर आपको ब्रुकलिन (Raw) में द रॉक और कोडी रोड्स देखने को मिल जाए? मुझे लगता है कि इससे टिकटों की बिक्री बढ़ जाएगी और इस मैच को टीवी पर दिखाने में एक घंटा लग सकता है, लेकिन ऐसा कुछ होने की उम्मीद नहीं है। अगर WrestleMania में भी वो इस मैच को बुक नहीं करेंगे, तो उन्हें द रॉक को समय देना होगा। इसी वजह से मुझे लगता है कि एक टैग टीम मैच अच्छा रहेगा।"

youtube-cover

Quick Links