Create

"व्यस्त हूं"- Day 1 में वापसी करने वाले WWE दिग्गज ने मौजूदा चैंपियन बैकी लिंच की चुनौती का दिया करारा जवाब

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच को ट्विटर के जरिए मिला जवाब
WWE सुपरस्टार बैकी लिंच को ट्विटर के जरिए मिला जवाब
reaction-emoji
PANKAJ

WWE डे 1 (Day 1) में रॉ (Raw) विमेंस चैंपियनशिप डिफेंड करने के बाद बैकी लिंच (Becky Lynch) ने हॉल ऑफ फेमर बेथ फीनिक्स (Beth Phoenix) को बड़े मैच के लिए चुनौती दी थी। बेथ फीनिक्स ने भी बैकी लिंच को जवाब देने में देर नहीं की। बेथ फीनिक्स ने करारा जवाब देकर बैकी लिंच को फिलहाल चुप करा दिया है। बेथ फीनिक्स इस समय बैकी लिंच के साथ मैच को लेकर बिल्कुल भी मूड में नहीं है।

WWE दिग्गज बेथ फीनिक्स ने बैकी लिंच को दिया जवाब

Day 1 में ऐज और द मिज के बीच सिंगल मैच हुआ था। इस मैच में मिज की पत्नी मरीस ने काफी दखलअंदाजी की। मैच के अंतिम क्षणों में बेथ फीनिक्स ने वापसी कर मरीस की हालत खराब कर दी। इसका फायदा ऐज ने उठाया और मुकाबला जीत लिया। Day 1 में ही बैकी लिंच का मुकाबला Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए लिव मॉर्गन के साथ हुआ था। बैकी लिंच ने इस मैच को जीतकर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर ली थी। बेथ फीनिक्स ने वापसी के बाद ट्विटर पर शानदार पोस्ट डाला लेकिन बैकी लिंच ने उन्हें चुनौती दे दी।

@TheBethPhoenix So…wanna fight sometime?

बेथ फीनिक्स ने सिर्फ एक शब्द में बैकी लिंच की चुनौती का जवाब दिया है। बेथ फीनिक्स ने ट्विटर पर बिजी लिख दिया। फीनिक्स ने साफ-साफ कह दिया कि मैं अभी व्यस्त हूं। बैकी लिंच के साथ अभी मैच को लेकर बेथ फीनिक्स नहीं सोचना चाहती है। वैसे भी बेथ फीनिक्स अब आगे WWE रिंग में परफॉर्म करती हुई नजर आएंगी। Royal Rumble में ऐज और फीनिक्स का मुकाबला द मिज और मरीस के साथ हो सकता है।

Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए बैकी लिंच को अब नया प्रतिद्वंदी चाहिए होगा। शायद लिव मॉर्गन अब दोबारा टाइटल पिक्चर में नजर नहीं आएंगी। रेड ब्रांड के इस हफ्ते के एपिसोड में देखना होगा कि बैकी लिंच को कौन चुनौती देगा। वहीं ऐज और द मिज की राइवलरी भी आगे जारी रहेगी। अब इस राइवलरी में मरीस और फीनिक्स का भी बड़ा रोल रहेगा। इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में काफी मजा फैंस को आएगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...