WWE SmackDown में Hall of Famer ने धमाकेदार प्रदर्शन द्वारा मचाया बवाल, 3 Superstars को हराकर चैंपियनशिप मैच पाने के आए करीब

Ujjaval
WWE SmackDown में दिग्गज को मिली बड़ी जीत
WWE SmackDown में दिग्गज को मिली बड़ी जीत

Rey Mysterio: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में फैटल 4 वे मैच देखने को मिला था। असल में यह यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप इंविटेशनल टूर्नामेंट का मैच था। इस मैच में एलए नाइट (LA Knight), शेमस (Sheamus), कैमरन ग्राइम्स (Cameron Grimes) और रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) आमने-सामने आए थे। मिस्टीरियो ने धमाकेदार प्रदर्शन करके बड़ी जीत दर्ज की।

ब्लू ब्रांड के एपिसोड की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में हुई। एलए नाइट ने आकर फैटल 4 वे मैच में अपनी जीत का दावा ठोका। एक-एक करके सभी रेसलर्स ने एंट्री की। फैटल 4 वे मैच शुरू हुआ और एलए ने दबदबा बनाया। बाद में सभी ने अच्छे मूव्स का इस्तेमाल किया। रे मिस्टीरियो का शेमस के साथ 10 बीट्स ऑफ बोधरन मूव परफॉर्म करना शानदार चीज़ रही थी।

मैच के दौरान एक समय पर रे मिस्टीरियो जीत के करीब आ गए थे। हालांकि, ऑस्टिन थ्योरी ने उन्हें रिंग के बाहर खींचा और स्टील स्टेप्स में धकेल दिया। सैंटोस इस्कोबार ने थ्योरी को रिंगसाइड से भगाया। अंत में लग रहा था कि एलए नाइट जीत दर्ज कर लेंगे। हालांकि, शेमस ने नाइट पर किक लगा दी और फिर कैमरन ग्राइम्स ने शेमस को टॉप रोप से केव-इन मूव दिया।

रे मिस्टीरियो और कैमरन ग्राइम्स के बीच जबरदस्त प्रतियोगिता देखने को मिली। एक समय आया, जब रे ने कैमरन पर अलग तरह का मूव लगाया और पिन करके जीत हासिल की। वो अब यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल मैच पाने के करीब आ गए हैं। मैच के बाद सैंटोस के साथ Hall of Famer ने जीत को सेलिब्रेट किया।

WWE SmackDown के आगे एपिसोड में होगा धमाकेदार कंटेंडर्स मैच

रे मिस्टीरियो को SmackDown के इस एपिसोड में जीत मिली है। पिछले हफ्ते सैंटोस इस्कोबार ने फैटल 4 वे मैच जीता था। अब दोनों के बीच ब्लू ब्रांड के अगले शो में सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। इस मैच के विजेता का सामना यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी से होगा। सैंटोस और रे दोनों ही LWO फैक्शन का हिस्सा हैं। सैंटोस असल में रे को अपने गुरु की तरह मानते हैं और ऐसे में दोनों के बीच अब एक सिंगल्स मैच बुक किया जाना बड़ी चीज़ है। दोनों ही मैक्सिकन स्टार्स जरूर ही अपने इन-रिंग एक्शन द्वारा फैंस का दिल जीतने में सफल रहेंगे।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment