WWE दिग्गज ने किया बहुत बड़ा खुलासा, बताया रियल लाइफ में Roman Reigns के तीनों भाई कैसे हैं?

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Rikishi: WWE हॉल ऑफ फेमर रिकिशी (Rikishi) ने हाल ही में खुलासा किया कि कैसे उनके बेटे सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) और द उसोज़ (The Usos) रियल लाइफ में अलग व्यवहार करते हैं।

पिछले कुछ हफ्तों में सिकोआ चुप रहे हैं, जबकि रोमन रेंस और द उसोज़ ने माइक पर अपने मदभेदों को उजागर किया है। द ब्लडलाइन की स्टोरी ने उसोज़ को चमकने की अनुमति दी है, जिसमें जे आमतौर पर अपने जुड़वा भाई जिमी की तुलना में अधिक आक्रामक तरीके से नज़र आते हैं।

Sportskeeda Wrestling के सीनियर एडिटर बिल एप्टर से बात करते हुए रिकिशी ने द उसोज़ को उनके करियर की शुरूआत में दी गई सलाह साझा की। उन्होंने कहा,

बस वहां सावधान रहना है। वहां जाओ और प्रदर्शन करो। वही करो जो आपको सिखाया गया है और सुरक्षित रहो। हमेशा प्रोफेशनल बने रहो। फैंस का दिल जीतो। वहां से बाहर निकलो और वही करो जिसके लिए आपने ट्रेनिंग ली है।

youtube-cover

रिकिशी के अनुसार सिकोआ का ऑन-स्क्रीन कैरेक्टर उनके रियल लाइफ के व्यक्तित्व का विस्तार है। WWE दिग्गज ने यह भी खुलासा किया कि जिमी रिंग के बाहर जे की तुलना में अधिक आराम से रहते हैं।

मैं कहूंगा कि जिमी बहुत ही शांत रहने वाले इंसान है। मैं कहूंगा कि जे आपके जैसा ही है। और सोलो बिल्कुल वैसा ही है जैसा वह आज है। चुपचाप। खामोशी से मारने वाला।

WWE Money in the Bank में रोमन रेंस को मिली थी करारी हार

रोमन रेंस और सोलो सिकोआ की राइवलरी इस समय द उसोज़ के साथ चल रही है। Money in the Bank में कुछ दिन पहले रेंस और सिकोआ के खिलाफ उसोज़ ने बड़ी जीत हासिल की थी। जे ने रेंस को पिन किया था। ये देखकर सभी हैरान रह गए थे।

इनकी स्टोरीलाइन अभी और आगे जाएगी। अब जे उसो ने रेंस को टाइटल मैच के लिए चुनौती दे दी है। SummerSlam 2023 में दोनों के बीच मैच पक्का लग रहा है। कंपनी द्वारा बहुत जल्द मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया जाएगा। आगे जाकर सिकोआ भी रेंस के ऊपर टर्न ले सकते हैं। ऐसा हुआ तो फिर फैंस को मजा आएगा। रेंस को चैंपियन के रूप में भी हजार दिन से ज्यादा हो गए है।