'मैं बुढ़ापे तक रेसलिंग जारी रखूंगा'- 52 साल के WWE हॉल ऑफ फेमर ने अपने रिटायरमेंट प्लान को लेकर दिया बड़ा बयान

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Rob Van Dam: WWE हॉल ऑफ फेमर रॉब वैन डैम (Rob Van Dam) का अभी रिटायरमेंट लेने का कोई प्लान नहीं है। वो इतनी जल्दी रेसलिंग को अलविदा नहीं कहने वाले हैं। डैम इंडिपेंडेंट सर्किट में सक्रिय है और 52 वर्ष का होने के बावजूद उनकी बुकिंग जारी है।

रॉब वैन डैम को साल 2021 में हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था। उनका करियर बहुत लंबा रहा। साल 1990 में उन्होंने अपने रेसलिंग करियर की शुरूआत की थी। उन्होंने ECW में भी अच्छा नाम कमाया। हाल ही में वो WWE ड्राफ्ट में भी नज़र आए थे।

1 Of A Kind podcast के हालिया एपिसोड में रॉब वैन डैम ने बताया कि वो क्यों रिटायरमेंट की योजना नहीं बना रहे हैं। उन्होंने कहा,

मैं सोचता था कि मैं कुछ साल पहले रिटायरमेंट ले लूंगा। हालांकि मैंने इस बारे में कभी भी ज्यादा विचार नहीं किया। मुझे लगता है कि मैं सेमी- रिटायर हो गया हूं। अब मैं ज्यादा बुकिंग नहीं लूंगा। मुझे नहीं लगता है कि अब मैं ऐसा कभी कर पाऊंगा। परेशान क्यों होना? मैं शायद डोरी फंक जूनियर की तरह बन जाउंगा और कभी रिटायर नहीं हूंगा। मैं बुढ़ापे तक रेसलिंग जारी रखूंगा।

youtube-cover

WWE में रॉब वैन डैम अंतिम बार साल 2014 में एक्शन में नज़र आए थे। IMPACT Wrestling में उन्होंने साल 2019 और 2020 में कम्पीट किया।

क्या WWE रिंग में रॉब वैन डैम फ्यूचर में एक्शन में नज़र आएंगे?

रॉब वैन डैम आने वाले समय में WWE रिंग में भी एक्शन में नज़र आ सकते हैं। वो ये बात कई बार कह चुके हैं। अन्य जगह उनकी बुकिंग अभी भी की जाती है तो WWE में भी ये काम हो सकता है। डैम का रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा नाम हैं। आज भी वो जब रिंग में आते हैं तो फैंस की एनर्जी बढ़ जाती है। WWE द्वारा आगे जाकर कुछ खास प्लान जरूर बनाया जा सकता है। अगर उनकी WWE रिंग में एंट्री होगी तो फिर फैंस को मजा आएगा।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now