WWE दिग्गज ने 52 साल की उम्र में जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन कर चौंकाया, सोशल मीडिया पर तस्वीर हो रही वायरल

RVD fitness
WWE दिग्गज ने 52 साल की उम्र में बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन कर चौंकाया

WWE: WWE हॉल ऑफ फेमर रॉब वैन डैम (Rob Van Dam) 52 साल की उम्र में भी रेसलिंग कर फैंस को खूब प्रभावित कर रहे हैं। उन्होंने इसी साल मार्च महीने में अपना आखिरी मैच लड़ा था और अब उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो बहुत फिट नज़र आ रहे हैं। रॉब ने बताया कि उन्होंने शुगर को अपनी डाइट में से हटा दिया है।

RVD का प्रो रेसलिंग यूनिवर्स में बहुत सम्मान किया जाता है और अपने फुल-टाइम रेसलिंग करियर के दिनों में सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक हुआ करते थे। उन्होंने एक फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि वो पिछले 3-4 हफ्तों से डाइट में शुगर नहीं ले रहे हैं, जिससे उनकी फिटनेस में बहुत सुधार हुआ है।

RVD ने फैंस को अपनी फिटनेस का दीवाना बनाया
RVD ने फैंस को अपनी फिटनेस का दीवाना बनाया

WWE फैंस ने RVD की फिटनेस पर क्या प्रतिक्रिया दी?

WWE हॉल ऑफ फेमर की इस बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के लिए फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

"आपसे मार्च में ओहायो में मुलाकात हुई थी और मुझे याद है कि मैं अपनी पत्नी से कह रहा था कि RVD बहुत अच्छी शेप में दिखाई दे रहे हैं। ऐसे ही मेहनत करना जारी रखिए।"

"क्या RVD ने अपना वजन घटा लिया है। वो बहुत अच्छी शेप में नज़र आ रहे हैं। उन्हें रेसलिंग में वापस आता देख बहुत खुशी मिलेगी।"

"ये बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन बहुत शानदार है। मुझे आप पर गर्व है और मुझे भी ऐसा करने के लिए आपसे प्रेरणा लेनी होगी।"

एक हालिया इंटरव्यू में RVD ने उस लम्हे के बारे में बताया जब जॉन लॉरेनाइटिस ने उन्हें हॉल ऑफ फेम में शामिल किए जाने की खबर दी थी। उन्होंने कहा:

"मैं उन्हें 1993 से जानता हूं क्योंकि मैं उनके साथ जापान में रेसलिंग किया करता था। मैं 1993 से 1997 तक कई घंटों तक बस में सफर करते हुए गुजारता, सर्दियों में एरीना में बैठा रहता था और गर्मियों की बोट राइड्स मुझे आज भी याद हैं। हमने उस समय जापान में काफी समय साथ बिताया था। जब आपका समय किसी विशेष व्यक्ति के साथ बीत रहा हो तो आप उनको बहुत बेहतर तरीके से जान लेते हैं। मुझे जॉन को एक दोस्त कहने पर गर्व है। उनसे हॉल ऑफ फेम की खबर सुनकर मैं बहुत खुश था।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now