Create

"मैं Bobby Lashley से भिड़ना चाहूंगा" - 51 साल के WWE हॉल ऑफ फेमर ने जताई अनोखी इच्छा

WWE दिग्गज ने बॉबी लैश्ले से लड़ने की इच्छा जताई
WWE दिग्गज ने बॉबी लैश्ले से लड़ने की इच्छा जताई
reaction-emoji
Neeraj sharma

Rob Van Dam: WWE हॉल ऑफ फेमर RVD ने प्रमोशन में अपना आखिरी मैच साल 2014 में लड़ा था। उन्होंने एक मेन इवेंट के एपिसोड में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के खिलाफ काउंटआउट से जीत दर्ज की थी। अब उन्होंने अपने आखिरी मैच में मौजूदा WWE यूएस चैंपियन, बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) से भिड़ने पर अपने विचार सामने रखे हैं।

RVD, भारत में हाल ही में हुए सबसे पहले रेसलिंग सम्मेलन, Wrestling Verse में नजर आए थे। उन्होंने अपने अगले प्रतिद्वंदी के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए बॉबी लैश्ले का नाम लिया।

उन्होंने कहा,

"मैं शायद बॉबी लैश्ले से भिड़ना पसंद करूंगा। मैंने पहले भी उनके साथ रिंग शेयर की है और इस समय वो अपने करियर में बहुत ऊंचे मुकाम पर हैं।"

इस साल Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट में थ्योरी को हराकर नए यूएस चैंपियन बनने के बाद बॉबी लैश्ले अपराजित रहे हैं। Raw के हालिया एपिसोड में उन्होंने चैम्पा को हराकर अपने टाइटल को रिटेन किया था। अब रेड ब्रांड के अगले एपिसोड में उन्हें एजे स्टाइल्स के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप बेल्ट का बचाव करना होगा।

WWE में वापसी के लिए तैयार हैं RVD

NBC Sports को दिए इंटरव्यू में रॉब वैन डैम ने कहा कि वो WWE में वापसी के लिए तैयार हैं। वो अभी भी एक एक्टिव इन-रिंग परफॉर्मर हैं और उन्होंने अभी तक अपना आखिरी मैच इसी साल 16 जुलाई को NOAH Destination नाम के इवेंट में लड़ा, जहां उन्होंने एक हार्डकोर टैग टीम मैच में मसाटो तनाका के साथ टीम बनाई थी।

15 seconds of the 51 year old Rob Van Dam being GOOD as F*CK at today’s NOAH Destination (07.16.2022) https://t.co/CUM4KuCICO

अगर उनकी WWE में वापसी हुई तो उनका बॉबी लैश्ले के साथ मैच देखना दिलचस्प होगा क्योंकि लैश्ले अब एक मेन इवेंट सुपरस्टार बन चुके हैं। पहले भी दोनों कई बार एक-दूसरे का सामना कर चुके हैं और उनकी आखिरी भिड़ंत साल 2006 में एक ECW एपिसोड में हुई थी, जहां थ्री-वे ECW वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में बॉबी लैश्ले ने RVD और टेस्ट को हराया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...