Create
Notifications

"मैंने Sting के खिलाफ हारने से मना कर दिया था"- WWE दिग्गज को लेकर आया चौंकाने वाला बयान

WCW के बड़े स्टार्स में से एक रहे हैं स्टिंग
WCW के बड़े स्टार्स में से एक रहे हैं स्टिंग
Ashutosh Singh

Sting: WWE हॉल ऑफ़ फेमर ग्रेग वैलेंटाइन (Greg Valentine) ने हाल में ही स्टिंग (Sting) के साथ हुए इशू को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें सबसे ज्यादा समस्या WCW के एग्जीक्यूटिव प्रेसिडेंट बिल वॉट्स (Bill Watts) से थी, क्योंकि वो स्टिंग के खिलाफ अपने मुकाबले की बुकिंग को लेकर खुश नहीं थे।

19 अक्टूबर 1992 को, ग्रेग वैलेंटाइन को WCW सैटरडे नाइट में स्टिंग के खिलाफ रिंग में उतरना था। इस दौरान उन्हें इस मैच में हारने के लिए बुक किया गया था, लेकिन वो इस मैच में तभी हारना चाहते थे, जब उन्हें आगे एक अच्छी स्टोरीलाइन मिले।

WWE हॉल ऑफ फेमर ने हारने से किया था मना

“Title Match Wrestling” शो में उस मैच की बुकिंग को लेकर बात करते हुए ग्रेग वैलेंटाइन ने कई बड़े खुलासे किये। बता दें कि इस मैच की बुकिंग को लेकर ग्रेग वैलेंटाइन इतने ज्यादा नाराज हो गए थे कि उन्होंने WCW को भी छोड़ दिया था।

इस मैच की बुकिंग को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि

'मेरे लिए वहां पर कुछ भी ठीक नहीं था क्योंकि बिल वॉट्स उस समय बुकर थे और मुझे उनका साथ बिल्कुल नहीं मिल रहा था। इसी वजह से मैंने कंपनी को छोड़ दिया। वे चाहते थे कि मैं स्टिंग के खिलाफ मैच में हार जाऊं, मैंने कहा कि मैं ऐसा नहीं कर रहा हूं।

बता दें कि ग्रेग वैलेंटाइन इस मैच के बाद स्टिंग पर हमला करना चाहते थे और अगले हफ्ते स्टिंग के खिलाफ एक स्टोरीलाइन शुरू करना चाहते थे। वहीं, दूसरी तरफ बिल वॉट्स चाहते थे कि वो इस मैच में हार जाए और आगे कोई भी स्टोरीलाइन ना हो। जिस वजह से ग्रेग वैलेंटाइन काफी ज्यादा नाराज हो गए थे और उन्होंने WCW को छोड़ दिया था।

स्टिंग को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि

"मुझे आज भी नहीं लगता है वो उस समय के सबसे हॉट स्टार्स में से एक थे। मैं आज भी स्टिंग फैन नहीं हूं। सब जानते हैं कि मैंने स्टिंग के खिलाफ मैच हारने से मना कर दिया और वहां से चला गया था।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...