शोक में डूबा WWE, दिग्गज ने 63 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा  

WWE के दो बार के हॉल ऑफ फेमर का हुआ निधन
WWE के दो बार के हॉल ऑफ फेमर का हुआ निधन

WWE ने हाल ही में जानकारी दी है कि हॉल ऑफ फेमर (Hall of Famer) और कई बार चैंपियन रह चुके स्कॉट हॉल (Scott Hall) का 63 साल की उम्र में निधन हो गया है। उनके दोस्त और साथी हॉल ऑफ फेमर केविन नैश (Kevin Nash) ने जानकारी दी थी कि जैसे ही हॉल का परिवार आता है उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम से हटा दिया जाएगा।

आपको बता दें कि हाल ही में स्कॉट हॉल को तीन हार्ट अटैक आए थे, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था और वो इस दौरान वेंटिलेटर पर थे। केविन नैश ने एक दिन पहले जो जानकारी दी थी उसके बाद से लोग इस बुरी खबर के लिए तैयार थे।

इस हफ्ते की RAW को एक ग्राफिक के साथ शुरु किया गया जिसके मुताबिक शो स्कॉट हॉल की मेमोरी को समर्पित किया गया है और इसके साथ ही WWE हॉल ऑफ फेमर के निधन की खबर की पुष्टि भी हो गई। WWE ने भी ट्वीट करते हुए शोक प्रकट किया।

हॉल कई बार के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं और उन्होंने केविन नैश तथा हल्क होगन के साथ मिलकर एक शानदार तिकड़ी बनाई थी। WWE में हॉल का शानदार सफर केवल चार सालों के लिए ही रहा क्योंकि इसके बाद उन्होंने WCW ज्वाइन कर लिया था। WCW जाना उनके लिए शानदार मूव साबित भी हुआ था।

WWE लैजेंड स्कॉट हॉल को रेसलिंग जगत लगातार दे रहा है श्रद्धांजलि

चार बार के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन के निधन से रेसलिंग जगत सन्न है और लगातार उनके लिए शोक संदेश आ रहे हैं। केविन ओवेंस ने इस हफ्ते RAW की शुरुआत की और उन्होंने अपने प्रोमो की शुरुआत में ही हॉल को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने अब इस दुनिया में नहीं रहे दिग्गज के शब्द "Hey Yo" से प्रोमो शुरु किया था।

रिंग को अलविदा कह चुके सुपरस्टार्स के अलावा फिलहाल एक्टिव सुपरस्टार्स तक तमाम लोग हॉल को याद कर रहे हैं। सुपरस्टार्स के अलावा फैंस और किसी भी तरह से रेसलिंग बिजनेस से जुड़े लोग लगातार पूर्व दिग्गज को श्रद्धांजलि दे रहे हैं और उनके परिवार के प्रति शोक व्यक्त कर रहे हैं।

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now