Create

Roman Reigns को WWE WrestleMania 39 के लिए मिला नया प्रतिद्वंदी, The Rock के साथ नहीं बल्कि इस दिग्गज से होगा मुकाबला?

Pankaj
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को लेकर बड़ी खबर
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को लेकर बड़ी खबर

Roman Reigns: मौजूदा समय में सभी का फोकस द रॉक (The Rock) की WWE रिंग में संभावित वापसी पर है। हालांकि उनके अलावा WWE दिग्गज स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) भी अब चर्चा में आ गए है। उनकी वापसी की खबरें भी सामने आ रही है। मौजूदा रिपोर्ट में स्टीव ऑस्टिन को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ रेसलमेनिया (WrestleMania) 39 में उनका मुकाबला हो सकता है।

WWE सुपरस्टार Roman Reigns को लेकर रिपोर्ट में अहम जानकारी

Fightful Select की मौजूदा रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी अब रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी के रूप में स्टीव ऑस्टिन को देख रही है। कंपनी का ये मानना है कि इस मैच से पैसों की बरसात होगी। बिजनेस में भी बहुत उछाल देखने को मिलेगा।

साल 2003 के बाद WrestleMania 38 में स्टीव ऑस्टिन ने वापसी की थी। 19 साल बाद उनकी वापसी देखने को मिली। केविन ओवेंस के साथ जबरदस्त मुकाबला उनका हुआ था। इस मैच में उन्होंने जीत हासिल की थी। पिछले कुछ समय से अफवाहें सामने आ रही है कि वो इस साल WrestleMania 39 में भी मैच लड़ेंगे। हालांकि अभी तक ये बात कंफर्म नहीं हुई है।

HELL YEAH!@steveaustinBSR and @FightOwensFight are throwing DOWN in a No Holds Barred Match at #WrestleMania https://t.co/nqIQhYxhGh

वैसे रोमन रेंस और स्टीव ऑस्टिन का मैच होगा तो फैंस को बहुत मजा आएगा। अभी तक इस मुकाबले को लेकर कोई भी बड़ा अपडेट सामने नहीं आया है। WrestleMania 39 में रेंस का मुकाबला द रॉक के साथ होने की अभी तक उम्मीद जताई जा रही है।

रोमन रेंस इस समय अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं। 28 जनवरी को Royal Rumble इवेंट का आयोजन होगा। यहां होने वाले मेंस रॉयल रंबल मैच पर सभी की नजरें टिकी रहेंगी। इस मैच का विजेता रोमन रेंस को टाइटल के लिए चुनौती देगा।

Oddschecker ने हाल ही में Royal Rumble को लेकर बड़ी खबर दी थी। रिपोर्ट के अनुसार अभी तक मेंस रॉयल रंबल मैच जीतने के प्रबल दावेदार कोडी रोड्स माने जा रहे हैं। सैमी ज़ेन दूसरे और द रॉक तीसरे नंबर पर मौजूद है। अब देखना होगा कि कौन इस बार बाजी मारेगा।

.@TheRock at #WrestleMania... Jey @WWEUsos at #WWEClash, my responsibility is putting our family’s name on top of the card and at the center of @WWE Universe. twitter.com/btsportwwe/sta…

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment