WWE दिग्गज को हुई 17 साल की जेल, 2022 में हुए कार क्रश के कारण झेलनी पड़ेगी सजा

Ujjaval
WWE Hall of Famer को गिरफ्तार किया गया
WWE Hall of Famer को गिरफ्तार किया गया

Sunny: WWE Hall of Famer टैमी 'सनी' सीच (Tammy 'Sunny' Sytch) को 17 साल के लिए जेल भेज दिया गया है। इसी के साथ उन्हें 8 साल के लिए प्रोबैशन में रखा जाने वाला है। एक कार क्रैश के कारण सनी को इतनी बड़ी सजा मिली है। 2022 में हुए इस हादसे के चलते 75 साल के व्यक्ति का निधन हो गया था। इसमें मुख्य रूप से सनी की गलती थी।

एक रिपोर्ट में साफ हुआ कि हादसे के दौरान सनी के खून मे ऐल्कहॉल का लेवल लीगल मात्रा से 3.5 गुना ज्यादा था। पूर्व WWE स्टार की कोर्ट में सुनवाई हुई और यहां पर उन्होंने पीड़ित के परिवार से माफी मांगी। TMZ के अनुसार सनी ने कहा,

"मुझे पता है कि मेरे शब्दों से उतना फर्क नहीं पड़ेगा लेकिन एक चीज़ जरूर जान लीजिए कि मैं इस बारे में हर दिन सोचती हूं।"

आपको बता दें कि सनी का प्रोबैशन का समय 17 साल तक जेल में रहने के दौरान ही आएगा। इसके अलावा Hall of Famer का ड्राइविंग लाइसेंस हमेशा के लिए बैन कर दिया गया है। 2022 में हुए इस हादसे के पहले भी सनी कई बार गाड़ी गलत तरीके से चलाने के कारण जेल गई हैं।

पूर्व WWE स्टार Diamond Dallas Page ने Sunny के गिरफ्तार होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी

WWE दिग्गज डायमंड डैलस पेज ने सनी के गिरफ्तार होने पर बात करते हुए बताया कि वो हादसे से पहले चीज़ों को सही करने की कोशिश कर रही थीं। The Bro Show पर विंस रूसो के साथ बात करते हुए DDP ने बताया कि गिरफ्तार होने के पहले सनी ने खुद में काफी सुधार कर लिया था।

आपको बता दें कि सनी ने WWE में सालों तक काम किया और वो काफी ज्यादा प्रसिद्ध रेसलर्स में से एक रही थीं। उन्हें कंपनी में अपने योगदान के चलते 2011 में बड़ी उपलब्धि मिली। उन्हें कंपनी द्वारा Hall of Fame में शामिल किया गया था। सनी कई सालों तक कंपनी के साथ रहीं लेकिन उन्होंने इसी बीच कोई भी चैंपियनशिप नहीं जीती थी। वो कई बार टाइटल मैचों में नज़र आईं लेकिन उन्हें जीत नहीं मिल पाई।