WWE

Money In the Bank पीपीवी से पहले बुकर टी ने साधा सीएम पंक के ऊपर निशाना

हाल ही में सीएम पंक को UFC में अपनी दूसरी फाइट में हार का सामना करना पड़ा था

सीएम पंक के लिए यह हफ्ता काफी मुश्किल रहा है, उन्हें UFC में अपनी दूसरी फाइट में करारी हार का सामना करना पड़ा था। मनी इन द बैंक पीपीवी से पहले WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी ने पूर्व WWE चैंपियन के ऊपर निशाना साधा। पूर्व WWE कमेंटेटर ने पंक की हार को लेकर कहा, हमने देखा कि सीएम पंक ने UFC में जाकर फाइट लड़ने और कामयाब होने की बहुत कोशिश की, लेकिन उनकी बहुत बुरी तरह से पिटाई हुई।"

9 जून 2018 को UFC 225 में सीएम पंक को UFC में अपनी दूसरी फाइट में माइक जैक्सन ने हराया था। अभी तक पंक UFC में दोनों ही मैच हारे हैं। पंक को करारी हार के बाद पंक को हॉस्पिटल ले जाया गया था, जहां उनका सिटी स्कैन हुआ था। पंक की काफी आलोचना भी हुई थी। यहां तक कि कई MMA फैंस को लगता है कि पंक UFC के लिए अभी तैयार नहीं है।

UFC के प्रसिडेंट डाना वाइट ने भी कहा था कि यह मैच पंक का आखिरी मैच हो सकता है, क्योंकि वो दोनों ही मुकाबलों में अपने विरोधियों को टक्कर देने में नाकाम रहे थे।

माइक जैक्सन के खिलाफ मिली करारी हार के बाद WWE कमेंटेटर और पंक के पूर्व दोस्त कोरी ग्रेवेस भी उनकी आलोचना कर चुके हैं। ग्रेवेस ने कहा था कि पंक अपने दोस्तों को धोखा देते हैं, जोकि अच्छा नहीं है।  मनी इन द बैंक में भी बुकर टी ने सीएम पंक के ऊपर निशाना साधा। अभी भी ऐसा लग रहा है कि WWE और पंक के बीच कुछ भी सही नहीं है।

इस बात के बारे में कोई जानकारी नहीं है कि सीएम पंक अब दोबारा WWE में नजर आएंगे या नहीं। हालांकि पंक को अपनी फाइट के लिए काफी पैसे जरूर मिले थे।