Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE हॉल ऑफ फेमर ने जॉन सीना, ब्रॉक लैसनर और रैंडी ऑर्टन जैसे दिग्गजों को कंपनी में लाने का क्रेडिट लिया 

  • जिम रॉस नहीं होते तो फैंस को जॉन सीना, ब्रॉक लैसनर, रैंडी ऑर्टन जैसे सुपरस्टार्स WWE में देखने को नहीं मिलते
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 16 Feb 2020, 11:52 IST


WWE रुथलेस एग्रेशन एरा को लेकर अपनी नई डॉक्यू-सीरीज का प्रीमियर करने वाला है, जिसने WWE यूनिवर्स को कई वर्ल्ड चैंपियन दिए, जोकि अभी तक रेसलिंग कर रहे हैं। इनमें से कई सुपरस्टार्स ओह्यो वैली रेसलिंग डेवलपमेंटल सिस्टम से आए हैं। इसी को लेकर WWE हॉल ऑफ फेमर जिम रॉस ने कई लैजेंड को कंपनी में लाने का क्रेडिट लिया है।

इस सिस्टम में जॉन सीना, बतिस्ता, रैंडी ऑर्टन, शेल्टन बेंजामिन और ब्रॉक लैसनर आए हैं। यह सभी रेसलर्स एक ही क्लास के हैं और उन्होंने कंपनी में शानदार काम करके भी दिखाया है। जिम रॉस ने इन सभी पांच सुपरस्टार्स को WWE में साइन करने का क्रेडिट लिया है और WWE की नई डॉक्यू-सीरीज पर निशाना भी साधा है।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस के ऊपर हुए अटैक और फेमस सुपरस्टार के दिन टूटने के बाद WWE को लगा बड़ा झटका

जिम रॉस ने ट्वीट करते हुए लिखा, "इन सभी शानदार एथीलट्स को WWE में कॉन्ट्रैक्ट किसने कराया? कोई बात नहीं, इस बात का जिक्र कभी भी नहीं किया जाएगा।"

इस बात पर गौर करना चाहिए कि जिम रॉस WWE में एक समय पर टैलेंट रिलेशंस के हैड थे और मैट हार्डी समेत कई सुपरस्टार्स ने उनके करियर में मदद के लिए जिम रॉस को शुक्रिया भी अदा किया है।

मैट हार्डी ने भी हाल ही में ट्वीट करते हुए लिखा था कि आज वो जो भी है वो जिम रॉस के कारण ही हैं। उन्होंंने रॉस को सभी मदद के लिए शुक्रिया भी अदा किया। यह साफ तौर पर दिखाता है कि जिम रॉस का योगदान WWE के लिए कितना अहम रहा है। वैसे भी अगर ब्रॉक लैसनर, जॉन सीना, बतिस्ता, रैंडी ऑर्टन जैसे सुपरस्टार्स WWE में नहीं आते, तो यह कंपनी कितनी अधूरी लगती।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 16 Feb 2020, 11:52 IST
Advertisement
Fetching more content...