Create
Notifications

WWE हॉल ऑफ फेमर के अरेस्ट को लेकर सामने आया बहुत बड़ा अपडेट, हुआ चौंकाने वाला खुलासा 

WWE हॉल ऑफ फेमर सनी को अरेस्ट कर लिया गया है
WWE हॉल ऑफ फेमर सनी को अरेस्ट कर लिया गया है
reaction-emoji
Subham Pal
visit

WWE हॉल ऑफ फेमर टैमी सिच (Tammy Sytch) को कंपनी में उनके करियर के दौरान उन्हें सनी (Sunny) के नाम से जाना जाता था। उन्हें पुलिस द्वारा अरेस्ट किया गया है और मार्च के महीने में हुए एक कार एक्सीडेंट को लेकर उनपर कई तरह के चार्जेज लगाए गए हैं। बता दें, सनी एक कार एक्सीडेंट का हिस्सा थीं जिसकी वजह से एक 75 वर्षीय बुजुर्ग की मृत्यु हो गई थी।

सनी को अरेस्ट किये जाने के बाद उन्हें शुक्रवार को वोलूसिया काउंटी ब्रांच जेल भेजा गया। PWInsider की रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी पर 9 चार्जेज लगाए गए हैं और उन्हें करीब 30 साल तक की जेल हो सकती है। सनी और उनके बॉयफ्रेंड के खिलाफ सिविल लॉसूट भी फाइल किया गया है। बता दें, जिस कार से एक्सीडेंट हुआ, वो कार उनके बॉयफ्रेंड की थी और सनी ड्राइव कर रही थीं।

WWE हॉल ऑफ फेमर सनी अतीत में भी कानून तोड़ चुकी हैं

Tammy Lynn Sytch Pleads Guilty To Three DUI Charges: Times News has published an article on the ongoing legal ... tinyurl.com/hblo75x

मार्च 2022 में हुआ कार एक्सीडेंट एकमात्र मौका नहीं है जब सनी ने कानून तोड़ा हो बल्कि वो अतीत में भी कई बार कानून तोड़ चुकी हैं। बता दें, सनी सालों के दौरान कई लीगल इश्यू से डील कर चुकी हैं और उस वक्त भी उनपर कई चार्ज लगाए गए थे। इस साल जनवरी में सनी को अवैध रूप से हथियार रखने की वजह से अरेस्ट किया गया था।

वहीं, साल 2015 में हुए एक ट्रैफिक एक्सीडेंट के दौरान भी सनी को दोषी पाया गया था। इसके अलावा साल 2020 में भी सनी को कई मामलों में दोषी पाया गया था। सनी के रेसलिंग करियर की बात की जाए तो वो WWE के अलावा ECW, WCW जैसी रेसलिंग कंपनियों में काम कर चुकी हैं और उन्हें इंडीपेंडेट सर्किट में भी काम करने का अनुभव है। बता दें, सनी को साल 2011 में हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now