WWE हॉल ऑफ फेमर ने लोकप्रिय रियलिटी शो में John Cena के नापसंद व्यक्तित्व पर टिप्पणी करते हुए दिया बड़ा बयान

Pankaj
WWE हॉल ऑफ फेमर का बड़ा बयान सामने आया
WWE हॉल ऑफ फेमर का बड़ा बयान सामने आया

Teddy Long: WWE हॉल ऑफ फेमर टेडी लॉन्ग (Teddy Long) ने हाल ही में रियलिटी शो टोटल डिवाज़ और टोटल बेलास में जॉन सीना (John Cena) के नापसंद व्यक्तित्व के बारे में खुलकर बात की।

जॉन सीना उस समय शो में दिखाई दिए जब वह निकी बैला के साथ रिश्ते में थे। जबकि सीना WWE इतिहास में सबसे पसंदीदा कलाकारों में से एक हैं, टोटल बेलास और टोटल डिवाज़ ने एक झलक दी कि वह वास्तविक जीवन में किस तरह के व्यक्ति थे।

Sportskeeda Wrestling के द रेसलिंग टाइम मशीन पर होस्ट मैक डेविस ने बताया कि वह रियलिटी शो में जॉन सीना के बहुत बड़े प्रशंसक नहीं थे, उन्होंने कहा कि वह एक अनुपयुक्त व्यक्ति के रूप में सामने आए। टेडी लॉन्ग को आश्चर्य हुआ कि क्या सीना वास्तविक थे, उन्होंने कहा कि प्रोड्यूसर्स ने एक अलग व्यक्तित्व पेश करने पर जोर दिया होगा।

हमें इस इस तरह से भी देखना होगा। यह टीवी है, तो इसमें से कुछ वही हो सकता है जो प्रोड्यूसर चाहते थे या जो कोई भी शो कर रहा था। हो सकता है कि वे चाहते हों कि जॉन सीना वह सूट पहने और उस व्यक्ति को चित्रित करें जिसे वह टीवी पर लौटा रहा था, या यह असली वह हो सकता था, या आपने असली पक्ष देखा होगा।

youtube-cover

WWE Money in the Bank 2023 में जॉन सीना की थी सरप्राइज एंट्री

जॉन सीना अब हॉलीवुड के भी बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। वो अब WWE में कभी-कभी नज़र आते हैं। हाल ही में Money in the Bank 2023 में उन्होंने सरप्राइज एंट्री की थी। लंदन के फैंस को बहुत बड़ा तोहफा उन्होंने दिया था। उनका खास सैगमेंट हुआ था, जिसमें ग्रेसन वॉलर ने दखलअंदाजी की थी।

इससे पहले WrestleMania 39 में उन्होंने मैच लड़ा था। ऑस्टिन थ्योरी के साथ उनका यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। मुकाबले में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। अब देखना होगा कि वो कब वापसी करेंगे। कंपनी ने जरूर उनके लिए प्लान बनाया होगा। उनके आने से WWE को भी बहुत फायदा होता है। Money in the Bank 2023 में उनके आने से कंपनी को बिजनेस के लिहाज से बहुत फायदा हुआ।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now