Create

2 बेस्ट फ्रेंड्स के रियूनियन पर WWE हॉल ऑफ फेमर ने दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

WWE सुपरस्टार्स केविन ओवेंस और सैमी जेन रियल लाइफ फ्रेंड्स हैं
WWE सुपरस्टार्स केविन ओवेंस और सैमी जेन रियल लाइफ फ्रेंड्स हैं

WWE में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन रहे केविन ओवेंस (Kevin Owens), Raw रोस्टर का हिस्सा हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने फेकस टॉक शो को होस्ट करने के लिए स्मैकडाउन (SmackDown) में वापसी की। इस टॉक शो में ओवेंस के गेस्ट उनके पुराने दुश्मन और टैग टीम पार्टनर सैमी जेन (Sami Zayn) रहे।

अब WWE हॉल ऑफ फेमर ट्रिश स्ट्रेटस ने SmackDown में केविन ओवेंस और सैमी जेन के रियूनियन पर अपनी राय दी है। WWE ने सैमी और ओवेंस की एक-दूसरे को गले लगाते हुए तस्वीर शेयर की, जिस पर कमेन्ट करते हुए ट्रिश ने अपने साथी कनाडाई रेसलर्स के लिए लिखा,

"ओह कनाडा!"

इन दिनों सैमी जेन खुद को द ब्लडलाइन के साथ जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। यहां तक कि उन्होंने अपने मैचों के दौरान इस ग्रुप की टी-शर्ट पहननी भी शुरू कर दी है। इतने प्रयासों के बाद भी वो अभी तक द ब्लडलाइन के ऑफिशियल मेंबर नहीं बन सके हैं।

SmackDown में ओवेंस ने जेन को समझाने की कोशिश की, लेकिन जेन बिना कुछ सुने वहां से चले गए। इस दौरान उनके बीच एंट्रेंस रैम्प पर झड़प भी देखने को मिली। वहीं एक बैकस्टेज सैगमेंट में द उसोज़ ने जेन को द ब्लडलाइन के मेंबर के रूप में स्वीकार किया, लेकिन ये बाद में ही पता चलेगा कि जेन वाकई में इस ग्रुप के मेंबर बन गए हैं या उनके साथ धोखा हुआ है।

WWE सुपरस्टार्स केविन ओवेंस और सैमी जेन रियल लाइफ में बेस्ट फ्रेंड्स हैं

आपको बता दें कि WWE में केविन ओवेंस और सैमी जेन एक-दूसरे के अच्छे दोस्त और एक-दूसरे के सबसे बड़े दुश्मन के रूप में भी परफॉर्म करते हुए नजर आ चुके हैं। मगर वो रियल लाइफ में बेस्ट फ्रेंड्स हैं और WWE में आने से पहले भी काफी समय एकसाथ काम कर चुके थे।

दोनों के पास बेहतरीन इन-रिंग और प्रोमो स्किल्स हैं, जिनकी मदद से वो किसी भी स्टोरीलाइन को दिलचस्प बना सकते हैं। इसलिए अब देखना दिलचस्प होगा कि WWE उनकी स्टोरीलाइंस को किस दिशा में आगे बढ़ाती है और दोनों को साथ लाने का उनकी स्टोरीलाइंस पर क्या असर पड़ता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment