WWE हॉल ऑफ फेमर ने ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट करते हुए दिखाए चोट के निशान, WrestleMania 39 में होने वाले मैच पर मंडराया खतरा

Pankaj
WWE हॉल ऑफ फेमर ने अपनी खास तस्वीर पोस्ट की
WWE हॉल ऑफ फेमर ने अपनी खास तस्वीर पोस्ट की

Trish Stratus: WWE हॉल ऑफ फेमर ट्रिश स्ट्रेटस (Trish Stratus) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। रॉ (Raw) में इस हफ्ते उन्हें इंजरी आ गई थी। इसकी कुछ झलकियां उन्होंने अब फैंस को दिखाई। ये खबर सुनकर फैंस की चिंता थोड़ा बढ़ गई है।

दरअसल ट्रिश स्ट्रेटस के ऊपर इस हफ्ते पार्किग में बेली, डकोटा काई और इयो स्काई ने हमला किया था। दो हफ्ते पहले लीटा और बैकी लिंच का मुकाबला डकोटा काई और इयो स्काई के साथ हुआ था। इस विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में लीटा और बैकी लिंच ने जीत हासिल की थी। इन दोनों की जीत की वजह स्ट्रेटस रहीं थी। उन्होंने एंट्री कर इन दोनों का साथ दिया था।

ट्रिश स्ट्रेटस ने ट्विटर पर इंजरी की तस्वीर इस बार पोस्ट की। तस्वीर में दिख रहा है कि उनकी आंख के आस-पास चोट लगी हुई है। उन्होंने कैप्शन में "eye for an eye" लिखा। इस कैप्शन के जरिए उन्होंने बता दिया है कि वो डैमेज कंट्रोल से इसका बदला लेंगी।

WWE WrestleMania 39 में फैंस को एक तगड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। बैकी लिंच, लीटा और ट्रिश स्ट्रेटस का मैच डैमेज कंट्रोल (इयो स्काई, डकोटा काई और बेली) के साथ होगा। इस सिक्स विमेंस टैग टीम मैच में फैंस को बहुत मजा आएगा। लीटा और स्ट्रेटस का जलवा इस बार मेनिया में देखने को मिलेगा। दोनों की फीजिक शानदार लग रही हैं। दोनों के ऊपर सभी की नजरें टिकी रहेंगी। ट्रिश ने अपना अंतिम मैच SummerSlam 2019 में लड़ा था। शार्लेट फ्लेयर के साथ उनका मुकाबला हुआ था। इस मैच में उनकी हार हुई थी।

WWE WrestleMania 39 में होंगे तगड़े मुकाबले

WWE WrestleMania 39 के लिए कुछ मैचों का ऐलान कंपनी द्वारा कर दिया गया है। इस शो में सबसे बड़ा मैच रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच होगा। कहा जा रहा है कि इस बार रेंस की बादशाहत कोडी खत्म कर देंगे। ब्रॉक लैसनर भी एक्शन में नज़र आएंगे। लैसनर का मुकाबला ओमोस के साथ होगा। WWE दिग्गज ऐज का मैच भी फिन बैलर के साथ होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now