Create

"रोमन रेंस के खिलाफ उन्हें लड़ना चाहिए"- WWE हॉल ऑफ फेमर ने गोल्डबर्ग के अंतिम मैच को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE हॉल ऑफ फेमर ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE हॉल ऑफ फेमर ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE हॉल ऑफ फेमर डायमंड डलास पेज ने इस बार गोल्डबर्ग को लेकर बड़ा बयान दिया है। पेज ने कहा कि गोल्डबर्ग (Goldberg) को अपना अंतिम मैच रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ लड़ना चाहिेए। साल 2023 तक WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट में गोल्डबर्ग रहेंगे लेकिन सिर्फ एक ही मैच वो लड़ पाएंगे। शायद ये अंतिम मुकाबला उनका अगले साल WWE में होगा।

WWE हॉल ऑफ फेमर डायमंड डलास पेज ने गोल्डबर्ग के अंतिम मैच को लेकर दिया बयान

Sportskeeda Wrestling को हाल ही में WWE दिग्गज डायमंड डलास पेज ने अपना इंटरव्यू दिया। WWE के मौजूदा प्रोडक्ट को लेकर पेज ने अपनी बात रखी। गोल्डबर्ग को लेकर भी उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा,

मुझे लगता है कि रोमन रेंस के साथ गोल्डबर्ग का अंतिम मैच होना चाहिए। दोनों का शानदार मैच होगा। ये फैंस देखना भी चाहते हैं। गोल्डबर्ग की उम्र बहुत ज्यादा हो गई लेकिन अभी भी वो जबरदस्त काम इस मैच में कर सकते हैं। रोमन रेंस की हालत गोल्डबर्ग जरूर खराब कर देंगे।

गोल्डबर्ग और रोमन रेंस का सिंगल मैच आज तक नहीं हुआ। फैंस इस ड्रीम मैच को देखना चाहते हैं। WrestleMania 36 के लिए इन दोनों के बीच मैच तय किया गया था लेकिन ये नहीं हो पाया। कोविड के कारण रोमन रेंस ने इस मैच से अपना नाम वापस ले लिया था। रोमन रेंस की जगह इस मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन शामिल हुए थे।

रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन पिछले एक साल से अच्छा चल रहा है। कई दिग्गजों को रोमन रेंस हरा चुके हैं। गोल्डबर्ग अपना अंतिम मैच अगर रोमन रेंस के साथ लड़ेंगे तो फैंस को काफी मजा आएगा। अगले साल गोल्डबर्ग अब किसी बड़े इवेंट में वापसी करेंगे। देखना होगा कि वो अपना अंतिम मैच किसके खिलाफ लड़ेंगे। Day 1 पीपीवी में रोमन रेंस का मुकाबला ब्रॉक लैसनर के साथ होगा। 1 जनवरी, 2022 को इस पीपीवी का आयोजन होगा। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इस बार रोमन रेंस की बादशाहत खत्म हो सकती है। यानी की ब्रॉक लैसनर WWE के नए यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
2 comments