COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: अगले साल के लिए WWE ने तैयार किया बड़ा प्लान

Ishaan Sharma
ANALYST
न्यूज़
2.43K   //    15 Dec 2018, 13:00 IST

Enter caption

रैसलिंग ऑब्जर्वर के ब्रायन अल्वारेज के अनुसार, साल 2019 WWE के लिए काफी बड़ा होगा। पिछले कुछ समय से रॉ और स्मैकडाउन की रेटिंग्स को काफी नुकसान हुआ है और ये WWE के लिए बड़ी दिक्कत की बात है।

कंपनी को कुछ न कुछ ऐसा करने की जरूरत है, जिससे शो को शानदार बनाया जा सके। अगर वो ऐसा करने में कामयाब हो जाते हैं तो फैंस अपने आप शो को देखने लगेंगे। काफी समय के बाद रॉ में विंस मैकमैहन भी अपनी वापसी करने वाले हैं ताकि चीज़ों को और भी अच्छा बनाया जा सके।

ब्रायन के अनुसार, अगले साल जनवरी के महीने में कंपनी की हालत काफी अच्छी होती हुई दिख सकती है। WWE को शो की रेटिंग्स बढ़ानी है और इसलिए वो अलग-अलग तरह की चीज़ें करते हुए दिखेंगे।

ऐसा भी हो सकता है कि कंपनी कई बड़े रैसलर्स को एक शानदार डील दे और उन्हें कंपनी के अंदर ले आए। अगर ऐसा हो पाता है तो कंपनी की रेटिंग्स जरूर बढ़ेगी।

इस समय सभी को रॉ से दिक्कत है। फैंस को ये शो अब बिलकुल पसंद नहीं आ रहा है। अब TLC पीपीवी के बाद से ही कंपनी अपने प्रोडक्ट को बेहतर बनाने के काम में लग जाएगी। कुछ समय पहले कोडी रोड्स ने कहा था कि वह कभी भी द इलीट का साथ नहीं छोड़ेंगे लेकिन अब वह अपनी बात से पीछे हटते हुए नजर आ रहे हैं। उनके अनुसार परिस्थिति जैसी होगी वो वैसा ही निर्णय लेंगे।

Whatever these storyline plans turn out to be, you know Vince is doing them to hold more of his favorite thing in the world.

कोडी ने रैसलिंग की दुनिया में अपना नाम बना लिया है और कंपनी उन्हें लाने के लिए बड़ी रकम पेश कर सकती है।

इसके अलावा द रॉक, जॉन सीना और ब्रॉक लैसनर जैसे रैसलर्स भी शो के अंदर काम करते हुए नजर आ सकते हैं। कंपनी कई बड़ी स्टोरीलाइंस को दिखाएगी और इससे शो की रेटिंग्स को काफी फायदा हो सकता है। साल 2019 के शुरुआत में रॉयल रम्बल भी होगा और इससे भी रॉ और स्मैकडाउन की रेटिंग्स बढ़ जाएंगी।

अब देखना होगा कि साल 2019 WWE के लिए क्या लेकर आता है।

Get WWE News in Hindi Here

Advertisement
Topics you might be interested in:
Ishaan Sharma
ANALYST
I'm not alone.
Advertisement
Fetching more content...