WWE द्वारा मौजूदा चैंपियन को लेकर बनाए गए बड़े प्लान का हुआ खुलासा, जानिए कब बादशाहत होगी खत्म? 

रिया रिप्ली इस वक्त WWE Raw का हिस्सा हैं
रिया रिप्ली इस वक्त WWE Raw का हिस्सा हैं

WWE: रिया रिप्ली (Rhea Ripley) इस वक्त WWE की सबसे बड़ी विमेंस सुपरस्टार्स में से एक बन चुकी हैं। बता दें, रिया रिप्ली ने विमेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2023 मैच जीतने के बाद रेसलमेनिया (WrestleMania) 39 में शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) को हराकर SmackDown विमेंस चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। रिया रिप्ली को हाल ही में नई विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप सौंपी गई थी।

नए रिपोर्ट की माने तो WWE का रिया रिप्ली को लंबे समय तक चैंपियन बनाए रखने का प्लान है। Xero News की रिपोर्ट्स के अनुसार रिया रिप्ली WrestleMania 40 तक या इस इवेंट के बाद भी चैंपियन बनी रह सकती हैं। बता दें, पिछले साल से ही WWE अपने अधिकतर चैंपियंस को लंबे टाइटल रन दे रही है। यह देखना रोचक होगा कि रिया रिप्ली अपने इस लंबे टाइटल रन के दौरान फैंस को कितना प्रभावित कर पाती हैं।

WWE Raw में इस हफ्ते रिया रिप्ली के नए फिउड को टीज़ किया गया

WrestleMania 39 के बाद रिया रिप्ली के फैक्शन जजमेंट डे ने LWO के खिलाफ फिउड किया था। इस फिउड के दौरान रिया रिप्ली प्यूर्टो रीको में हुए Backlash 2023 में LWO मेंबर जेलिना वेगा के खिलाफ मैच में अपना SmackDown विमेंस टाइटल डिफेंड करती हुई दिखाई दी थीं। वहीं, पिछले महीने सऊदी अरब में हुए Night of Champions में रिया रिप्ली ने नटालिया को केवल 70 सेकेंड्स में हराकर अपना टाइटल रिटेन किया था।

बता दें, इस हफ्ते Raw में एक बार फिर रिया रिप्ली vs नटालिया मैच होना था। हालांकि, रिया रिप्ली द्वारा नटालिया पर किए गए हमले की वजह से यह मैच नहीं हो पाया था। बता दें, इसी शो में रिया रिप्ली और राकेल रॉड्रिगेज़ का आमना-सामना भी हुआ था। इस दौरान रिया और राकेल के बीच स्टेयरडाउन देखने को मिला था। इस चीज़ के जरिए संकेत दिए गए हैं कि रिया रिप्ली WWE में जल्द ही राकेल रॉड्रिगेज़ के खिलाफ मैच में अपना वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल डिफेंड करती हुई दिखाई दे सकती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment