Extreme Rules इवेंट में होने वाले मैच में Bray Wyatt की होगी धमाकेदार एंट्री, WWE ने बड़े संकेत देकर चौंकाया?

Pankaj
WWE रिंग में कब होगी ब्रे वायट की वापसी?
WWE रिंग में कब होगी ब्रे वायट की वापसी?

Bray Wyatt: WWE में ब्रे वायट (Bray Wyatt) की वापसी की खबरें अब तेज होती जा रही है। WWE भी इस बात के संकेत अब दे रहा है। एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) 2022 में सैथ रॉलिंस और मैट रिडल के बीच मुकाबला होगा। WWE ने इन दोनों के मैच में ब्रे वायट की एंट्री के संकेत दिए है। हाल ही में ब्लू ब्रांड की टेपिंग के दौरान WWE ने "White Rabbit" गाना चलाया था। इस दौरान रिंग में रेड लाइट भी जली थी। ये ब्रेक के दौरान किया गया था। इसके बाद ही ब्रे वायट की वापसी के बारे में बातें शुरू हो गई थी।

WWE ने ब्रे वायट की वापसी के दिए संकेत

WWE Raw में भी इस हफ्ते ब्रे वायट की वापसी के संकेत दिए गए थे। WWE ने अब एक और संकेत वायट की वापसी का दिया है। Extreme Rules में होने वाले मैच के ग्राफिक्स के जरिए इस चीज को दर्शाया गया है। ये मैच सैथ रॉलिंस और मैट रिडल का है। इसके बैकग्राउंड में फायरप्लाई दिखाए गए है। इसके अलावा ग्राफिक्स में लालटेन भी दिख रहा है।

Extreme Rules में कहा जा रहा है कि रोंडा राउजी और लिव मॉर्गन के बीच मैच होगा। हालांकि ग्राफिक्स में कुछ और नजर आ रहा है। रोंडा राउजी का प्रतिद्वंदी इस इवेंट में कोई और हो सकता है।

ब्रे वायट को पिछले साल कंपनी ने रिलीज कर दिया था। इसके बाद से वो अभी तक किसी भी रिंग में नजर नहीं आए। WWE में कुछ रिलीज किए गए सुपरस्टार्स की वापसी हो गई है। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने भी वापसी कर ली है। अब लग रहा है कि ब्रे वायट भी वापसी करेंगे। कुछ दिन पहले एक रिपोर्ट में कहा गया था कि WWE ब्रे वायट की वापसी के बारे में प्लान तैयार कर रहा है। ट्रिपल एच भी इस बात के लिए तैयार हो गए है। अब देखना होगा कि WWE फैंस को कब बड़ा सरप्राइज मिलता है। अगर Extreme Rules 2022 में ब्रे वायट आएंगे तो फिर फैंस को बहुत मजा आएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।