WWE न्यूज: Wrestlemania 35 से कुछ दिन पहले रे मिस्टीरियो को लगी चोट

Enter caption

रैसलमेनिया 35 को लेकर अब काफी कम समय बचा है। जिसके बाद से सभी फैंस के एक पॉवरपैक पे-पर-व्यू का इंतजार है। इसी बीच रैसलमेनिया 35 से पहले बुरी खबर सामने आ रही है। स्मैकडाउन लाइव के स्टार रे मिस्टीरियो चोटिल हो गए है। इस बात की घोषणा करते हुए WWE ने कहा कि रे को मंडे नाइट रॉ के दौरान चोट लग गई थी। रॉ में उनका सामना बैरन कॉर्बिन से हुआ था। इस मैच में उनके टखने में चोट लगी है।

इसी चोट की वजह से स्मैकडाउन लाइव में उनका मैच भी रद्द करना पड़ा। हालांकि WWE ने अपने बयान में उनकी चोट की गंभीरता को लेकर कोई भी बात नहीं की है, ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि रैसलमेनिया में हिस्सा ले पाएंगे। रैसलमेनिया में US चैंपियनशिप के लिए उनका सामना समोआ जो से होगा।

आप को बता दें कि कर्ट एंगल के फेयरवेल रॉ मैच का उनका सामना रे मिस्टीरियो से था। हालांकि इस मैच के बीच में बैरन कॉर्बिन आ गए थे। जिसके बाद इन दोनों के बीच फाइट नहीं हुई थी। रे का सामना फिर शो के मेन इवेंट में कॉर्बिन से हुआ था। इस मैच को रे को हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि मैच के बाद कर्ट ने कॉर्बिन पर हमला कर दिया था और उन्हें अपने सबमिशन मूव में लॉक कर दिया था।

वैसे रे का रैसलमेनिया से पहले चोटिल होना WWE के लिए अच्छा नहीं है। उन्हें इस बार भी रैसलमेनिया के बड़े स्टार्स के रूप में देखा जा रहा है। इसके अलावा वो शो में US चैंपियनशिप के लिए फाइट करने वाले हैं। ऐसे मागर वो चोटिल हो जाते है तो WWE उनकी जगह पर केविन ओवेंस या फिर जॉन सीना को इस मैच में शामिल कर सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।