Create

WWE में चैंपियनशिप के डिजाइन में बदलाव को लेकर आया बड़ा अपडेट, Triple H लाएंगे चेंज?

कंपनी की कुछ चैंपियनशिप में कुछ बदलाव देखने मिलेंगे
कंपनी की कुछ चैंपियनशिप में कुछ बदलाव देखने मिलेंगे
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Triple H: WWE के नए क्रिएटिव हेड ट्रिपल एच (Triple H) ने विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के कंपनी से रिटायर होने के बाद प्रोग्रामिंग में कुछ बड़े बदलाव किए हैं। कई पूर्व स्टार्स की स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन (WWE) में वापसी हुई है। रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी कुछ टाइटल्स के डिजाइन में भी बदलाव कर सकती है।

अभी मेंस और विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप बेल्ट्स में परिवर्तन होने की चर्चा सबसे ज्यादा है। द उसोज मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस हैं। वहीं, Raw के हालिया एपिसोड में डैमेज कंट्रोल ग्रुप की इयो स्काई और डकोटा काई नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनी थीं।

Dan Beltzer ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि यूनिफाइड टैग टीम चैंपियनशिप का नया लुक पहले के टाइटल पर आधारित हो सकता है और विमेंस टैग टीम टाइटल्स जल्द ही नए कलर में दिख सकते हैं। उन्होंने कहा,

"मुझे जो बताया गया है, उसके हिसाब से नए WWE टैग टाइटल्स पहले की तरह दिख सकते हैं, जिसमें दो प्लेट, ब्लैक स्ट्रैप और बीच में WWE का बड़ा लोगो हो सकता है। उनके (कंपनी) पास एक पुराना लेकिन कभी उपयोग में नहीं लाया गया डिजाइन भी है, जो विमेंस टैग टाइटल्स के लिए हो सकता है। इसके साथ ही विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप नए कलर में दिख सकती हैं।"

WWE दिग्गज का Raw के खराब एपिसोड के लिए ट्रिपल एच पर फूटा गुस्सा

पूर्व WWE हेड राइटर और दिग्गज विंस रूसो Raw के हालिया एपिसोड से बिल्कुल भी खुश नहीं दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि ट्रिपल एच कैरेक्टर और स्टोरीलाइंस को नहीं समझ रहे हैं। उन्होंने कहा,

"ट्रिपल एच के बारे में एक चीज खास है कि वो कामचोर नही हैं। वो बहुत ही मेहनती हैं। उनकी काम के प्रति लगन विंस मैकमैहन के जैसी है। मैं ऐसा बिल्कुल नहीं कह रहा हूं। वो एक रेसलर हैं और वो एक रेसलिंग शो पेश कर रहे हैं। उन्हें राइटिंग का कोई अनुभव नहीं हैं। उन्हें नहीं पता है कि किसी कैरेक्टर या स्टोरीलाइन को किस तरह डेवलप किया जाता है। वो 100% एक रेसलिंग शो बना रहे हैं, क्योंकि वो खुद एक रेसलर हैं।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...