Create

5 चीजें जो WWE Hell in a Cell पीपीवी पर जरूर होनी चाहिए

4f7f1-1507210682-800

WWE जिस तरह से इस हैल इन ए सैल पीपीवी को पेश करने की कोशिश कर रहा है उससे ऐसा लग रहा है कि यह पीपीवी इस साल के सबसे शानदार पीपीवी में से एक होगा। जैसा आप सब जानते हैं कि हैल इन ए सैल पीपीवी में अब बस दो दिन का ही समय बचा है, ऐसे में इस पीपीवी के बारे में बात करने के लिए इससे अच्छा समय नहीं होगा। WWE ने इस पीपीवी के लिए ऐसा मैच कार्ड तैयार किया है जो इस पीपीवी को शानदार बनाने में मदद करेगा, लेकिन हमारे ख्याल से कुछ ऐसी भी चीजें है जिनको इस पीपीवी पर जरुर होना चाहिए, जिससे इस पीपीवी को पूरी तरह से सफल बनाया जा सके। इसी कड़ी में हम उन 5 चीजों की बात करते हैं, जो हैल इन ए सैल पीपीवी पर जरुर होनी चाहिए।

ब्रीजांगो पर अटैक करने वाले का खुलासा होना चाहिए

ब्रीजांगो की परफॉर्मेंस को WWE यूनिवर्स ने काफी देर बाद उनको अहमयित दी और इसका सबसे बड़ा कारण बैक्सटेज पर उनके सेगमेंट हैं जिसने उन्हें टैग टीम डिवीजन में लाकर खड़ा कर दिया है। हमारे ख्याल से WWE के पास ब्रीजांगो के लिए स्टोरीलाइन बढ़ाने का अच्छा मौका है और WWE को इस पीपीवी पर ब्रीजांगो पर हमला करने वालों का खुलासा करके आगे बढ़ जाना चाहिए।

रूसेव की साफ जीत

1ce8e-1507213435-800

पिछले काफी समय से हम देख रहे हैं कि WWE कई मौकों पर रूसेव को ड्रॉप करता नज़र आ रहा है, और इसके अलावा कंपनी उनके टैलेंट को सही तरह से यूज भी नहीं कर पा रही है। इसमें कोई शक नहीं है कि रूसेव WWE में एक शानदार रैसलर के रुप में हैं। WWE के पास इस पीपीवी पर रूसेव को आगे बढ़ाने का अच्छा मौका है। हैल इन ए सैल पर रूसेव एक सिंगल्स मैच में रैंडी ऑर्टन का सामना करेंगे। इस मैच में किसी भी स्थिति में रूसेव की जीत होना चाहिए।

यूएस चैंपियनशिप के लिए एक शानदार मैच होना चाहिए

eee08-1507210857-800

हैल इन सैल पर यूएस चैंपियनशिप के लिए एजे स्टाइल्स और बैरन कॉर्बिन के बीच मैच होगा। इस मैच में उम्मीद है कि एजे स्टाइल्स की जीत होगी, लेकिन इस मैच का परिणाम एकतरफा नहीं होना चाहिए। WWE को चाहिए कि इस मैच में बाहर से किसी का दखल होना चाहिए ताकि इस मैच को दिलचस्प बनाया जा सके। हमारे ख्याल से फैंस भी इस मैच में कुछ अलग देखना चाहते हैं।

बिना किसी बाहरी मदद के जिंदर महल की जीत

551c5-1507210920-800

पिछले कुछ महीनों से जिंदर महल स्मैकडाउन में टॉप पर हैं। जिंदर कुछ महीनों से WWE चैंपियन भी हैं और कई मौकों पर WWE चैंपियनशिप का सफलतापूर्वक बचाव भी कर चुके हैं। लेकिन हर बार जिंदर महल की जीत में सिंह ब्रदर्स का हाथ रहता है, ऐसे में यह जरुरी है कि हैल इन ए सैल पर WWE चैंपियनशिप के लिए जिंदर महल और नाकामुरा के बीच होने वाले मैच में जिंदर बिना किसी मदद के जीत हासिल करें।

शेेन मैकमैहन का 'लीप ऑफ फेथ' मूव

96cdc-1507211002-800 (1)

इस पीपीवी पर केविन ओवंस और शेन मैकमैहन के बीच मैच हैल इन ए सेल पर मैच तय है। इसमें कोई आश्चर्य नहीं होगा कि हमें इस मैच में शेन मैकमैहन द्वारा हाई फ्लाइंग मूव्स देखने को मिले। WWE फैंस को उम्मीद है कि इस मैच में शेन फिर से एक लंबी छलांग लगाएंगे। इस साल रैसलमेनिया पर हमने शेन मैकमैहन के हाई फ्लाई मूव्स देखें थे और ऐसे में शेन से इसकी उम्मीद और बढ़ जाती हैं। लेखक: गौरव, अनुवादक: अंकित कुमार

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment