Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

जब सीएम पंक ने हैल इन ए सैल के ऊपर पॉल हेमन को बुरी तरह मारा

FEATURED WRITER
76   //    07 Sep 2018, 13:24 IST

WWE में एक समय ऐसा था, जब सीएम पंक और पॉल हेमन ने साथ मिलकर काफी सफलता हासिल की, लेकिन वो दौर भी था जब यह दोनों एक दूसरे के सबसे बड़े दुश्मन बन गए।

साल 2013 में हुए मनी इन द बैंक पीपीवी में हेमन ने पंक को धोखा देकर, इस फिउड की शुरूआत की और इसके बाद पहले समरस्लैम में, जहां पंक और ब्रॉक लैसनर का मैच हुआ और उसके बाद हैल इन ए सैल पीपीवी में पंक vs रायबैक के मैच के साथ इस दुश्मनी का अंत हुआ।

फैंस को बता दें कि इस मैच में एक खास शर्त जोड़ी गई थी कि यह एक 2 ऑन 1 हैंडीकैप हैल इन ए सैल मैच होगा, जिसमें सीएम पंक के सामने पॉल हेमन और रायबैक थे।

मैच की शुरूआत में ही हेमन केज के ऊपर चढ़ गए और दूसरी तरफ रिंग के अंदर पंक और रायबैक आपस में लड़ रहे थे। पंक और रायबैक के बीच एक अच्छा मैच देखने को मिल रहा था और ऐसा लग रहा था कि पॉल हेमन अपने आप को बचाने में कामयाब हो जाएंगे। पंक और रायबैक के बीच मैच में कैंडो स्टिक से लेकर टेबल तक बहुत से हथयार का इस्तेमाल हुआ और दोनों ही सुपरस्टार्स ने जबरदस्त प्रदर्शन किया।

मैच के अंतिम समय में पंक ने अपने अनुभव का सही इस्तेमाल करते हुए रायबैक को अपना फिनिशिंग मूव गो टू स्लीप देकर इस मैच को अपने किया।

इसके बाद पंक नें अपना ध्यान पॉल हेमन की तरफ किया, जोकि केज के ऊपर टेंशन में खड़े हुए थे, पंक कैंडो स्टिक लेकर केज के ऊपर चढ़ गए। पंक ने पहले हेमन को केंडो स्टिक से मारा और मारते-2 उन्हें नीचे गिरा दिया। पंक ने बाद में हेमन को केज के ऊपर ही गो टू स्लीप दे दिया और वो एंजॉय करने लगे। फैंस को भी पंक द्वारा हेमन को मारते हुए देखते हुए काफी मजा आ रहा था।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...