COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE Hell in a Cell मैच में जैफ हार्डी को आई गंभीर चोट, हॉस्पिटल में की खून की उल्टियां

80   //    17 Sep 2018, 09:45 IST

WWE हैल इन ए सैल पीपीवी का आगाज बड़े ही खतरनाक अंदाज में हुआ। शो के पहले मैच में रैंडी ऑर्टन और जैफ हार्डी के बीच मैच देखने को मिला। मैच के बाद जैफ हार्डी को पेट में गंभीर चोट आई और उन्होंने हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। अब WWE ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर जैफ की हालत को लेकर जानकारी दी है। कंपनी द्वारा बताया गया है कि जैफ हार्डी ने हॉस्पिटल में खून की उल्टियां की और रात भर वो हॉस्पिटल में ही रहेंगे।




 










View this post on Instagram



















 

@cathykelley provides a final update for the evening on @jeffhardybrand’s condition following #HIAC.


A post shared by WWE (@wwe) on





हैल इन ए सैल मैच लड़ने पर चोट आना कोई नई बात नहीं है। सिर्फ जैफ ही नहीं बल्कि रैंडी ऑर्टन को भी शरीर पर काफी गंभीर चोटें आई हैं। जैफ हार्डी के खिलाफ हुए हैल इन ए सैल मैच के बाद रैंडी ऑर्टन ने इंस्टाग्राम पर चोट की फोटो शेयर की। फोटो में साफ देखा जा सकता है कि उनकी कमर और जांघ पर काफी गहरे घाव हैं।



 










View this post on Instagram



















 

No matter the outcome, they say you lose a small piece of yourself when you enter #HIAC @wwe


A post shared by Randy Orton (@randyorton) on








 










View this post on Instagram



















 

#HIAC #7 #forthewin


A post shared by Randy Orton (@randyorton) on




रैंडी ऑर्टन और जैफ हार्डी ने बहुत की खतरनाक मैच लड़ा। मैच के दौरान टेबल, लैडर, चेयर्स का भी इस्तेमाल किया गया है। रैंडी ने पेचकस (स्क्रूड्राइवर) जैफ के छिदे हुए कान में डालकर उसे घुमा दिया।

मैच के दौरान जैफ हार्डी ने रैंडी ऑर्टन को टेबल पर लिटाया और लैडर के सहारे हैल इन ए सैल की छत तक चले गए और उसे पकड़कर टेबल पर पड़े रैंडी के ऊपर कूदने की कोशिश करने लगे। रैंडी वहां से हट गए और जैफ धड़ाम से नीचे आकर गिरे। द वाइपर ने मौके का फायदा उठाकर जैफ को पिन कर दिया और मैच का अंत हुआ।

 

Fetching more content...