Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

3 कारण क्यों सैथ रॉलिन्स और डीन एम्ब्रोज को रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मौका दिया गया है

  • हैल इन ए सैल में एम्ब्रोज और रॉलिन्स मिलकर ज़िगलर और मैकइंटायर का सामना करेंगे।
Aarti Sharma
ANALYST
Modified 22 Sep 2018, 17:42 IST

इस हफ्ते की मंडे नाइट रॉ में द शील्ड ने उन सभी से अपना बदला ले लिया, जिन्होंने मिलकर पिछले हफ्ते इन पर हमला किया था। एंब्रोज और रॉलिन्स ने मिलकर जिगलर और उनके साथी मैकइंटायर पर हमला किया और इसके बाद एक्टिंग जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन ने दोनों को शो में नजर आने से मना कर दिया था।

इसके बावजूद दोनों रैसलर्स ने उनकी नहीं सुनी और उल्टा उन्हें ही धमकी दी कि वह अरेस्ट हो जाएंगे। इनकी धमकी के कारण और कॉर्बिन ने फैसला लिया कि दोनों रैसलर्स हैल इन ए सैल पे-पर-व्यू में मौजूदा रॉ टैग टीम चैंपियंस का सामना करेंगे।

पिछले कुछ हफ्तों से ही दोनों टीम्स एक दूसरे के साथ दुश्मनी में थी और अब इनका मैच कंफर्म कर दिया गया है। आइए जानते हैं कुछ कारणों के बारे में, क्यों रॉलिन्स और एंब्रोज को रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच में डाला गया है।

#3 टैग टीम डिवीजन की मौजूदा हालत सुधारने के लिए
Image result for braun strowman tag team

रैसलमेनिया 34 में ब्रॉन स्ट्रोमैन  और 10 साल के निकोलस द्वारा रॉ टैग टीम चैंपियनशिप जीतने के बाद से ही इस डिवीजन की हालत काफी खराब हो चुकी थी। WWE ने मैट हार्डी और ब्रे वायट की टीम का निर्माण करके इस डिवीजन को सुधारने की कोशिश भी की लेकिन इससे भी इस डिवीज़न की हालत अच्छी नहीं हुई। उसके बाद बी टीम ने चैंपियनशिप जीती और उसके कुछ समय बाद जिगलर और मैकइंटायर की टीम ने रॉ टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम कर ली। यह बात WWE फैंस अच्छे से जानते हैं कि रॉलिन्स और एंब्रोज दोनों ही रिंग में काफी अच्छा काम करते हैं और हाल ही में जिगलर और मैकइंटायर के मुकाबलों में भी यह साबित कर दिया है कि वह किसी भी समय एक अच्छा मैच दे सकते हैं। चारों रैसलर्स को एक साथ लड़ाने से एक अच्छा मैच WWE यूनिवर्स को मिल सकता है और इससे टैग टीम डिवीजन की हालत भी बेहतर हो जाएगी।।

1 / 3 NEXT
Published 12 Sep 2018, 16:40 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit