COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE Hell in a Cell पीपीवी के ऐसे जबरदस्त फैक्ट्स जिन्हें आप शायद ही जानते हों

ANALYST
16   //    04 Sep 2018, 21:30 IST

16 सितंबर को हैल इन ए सैल पीपीवी का आयोजन होगा। WWE का ये बड़ा पीपीवी होता है। WWE और सुपरस्टार्स इसके लिए पूरी तरह तैयार है। कई बड़े मैचों का एलान पहले ही हो चुका है। और कई बिल्डअप रॉ और स्मैकडाउन में चल रहे है। स्ट्रोमैन पर फैंस की नजरेंं रहेंगी क्योंकि उन्होंने एलान किया है कि वो मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करेंगे। लेकिन इस पीपीवी को लेकर कुछ ऐसे फैक्ट्स भी है जो फैंस को नहीं पता हैं।

हैल इन ए सेल में जॉन सीना ने कभी भी WWE चैंपियनशिप डिफेंड नहीं की


WWE हैल इन ए सैल के अभी तक के 8 इवेंट हो चुके है और जिसमें से जॉन सीना 6 बार इस इवेंट का हिस्सा रहे हैं, लेकिन सीना का इस पीपीवी में रिकॉर्ड में कुछ खास नहीं रहा है। 16 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना ने हैल इन ए सैल पर कभी भी WWE चैंपियनशिप का बचाव नहीं किया।




हैल इन ए सैल के अंदर सिर्फ एक ही बार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप चेंज हुई है


WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप अब WWE का हिस्सा नहीं है। हैल इन सेल में ये चैंपियनशिप 7 बार नज़र आई है। साल 2009 में हैल इन ए सेल के पहले संस्करण में WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप देखने को मिली।




हैल इन ए सेल में सबसे छोड़ा मैच केवल 38 सेकेंड का है


साल 2014 में हैल इन ए सैल में मार्क हैनरी और बो डैलस के बीच मैच था, जो केवल 32 सेकेंड चला। यह मैच हैल इन ए सेल का सबसे छोटा मैच है




इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप केवल एक मात्र चैंपियनशिप है, जिसका हैल इन ए सैल पर बचाव नहीं किया गया है


पिछले 8 सालों में हैल इन पर सैल पर कई चैंपियनशिप को डिफेंड किया गया है, जिनमें WWE चैंपियनशिप, द वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप, द यूनाइटेड चैंपयनशिप, यूनिवर्सल चैंपियनशिप शामिल है।  इसके अलावा पिछले साल विमेंस चैंपियनशिप को भी डिफेंड करते देखा गया लेकिन पिछले साल के हैल इन ए सेल पीपीवी पर इंटरकॉन्टिनेंटल चैम्पियनशिप को डिफेंड नहीं किया गया।

ANALYST
Fetching more content...