COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

"Hell in a Cell के मेन इवेंट मैच से बहुत ही ज्यादा कंफ्यूज़ हो गया था"

697   //    21 Sep 2018, 11:58 IST

हाल ही में हुए हैल इन ए सैल के मेन इवेंट में रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच यूनिवर्सल टाइटल के लिए मैच देखने को मिला। ये सिंगल्स मैच था, लेकिन देखते ही देखते ये अखाड़े में तब्दील हो गया था। कोई रिंग के अंदर लड़ रहा था, कोई सैल के ऊपर तो कोई रिंग के बाहर। जहां नजर जाए, सिर्फ रैसलर लड़ते हुए दिखाई दे रहे थे। ऊपर से ब्रॉक लैसनर की पॉल हेमन के साथ हुई चौंकाने वाली वापसी से सब हैरानी में पड़ गए कि आखिर मैच में चल क्या रहा है।

इस मैच को लेकर लैजेंड्री कमेंटेटर जिम रॉस ज्यादा प्रभावित नजर नहीं आए। जिम रॉस का कहना था कि वो मैच को देखकर काफी कंफ्यूज़ हो गए।

"अगर मुझे इस मैच को बुक करना होता तो इस तरह का नतीजा कभी नहीं निकालता। इस मैच के दौरान कई सारे रैसलर हर जगह लड़ते हुए नजर आ रहे थे, जोकि आखिर में रैसलिंग मैच से कहीं ज्यादा स्टंट शो लग रहा था। मैं काफी कंफ्यूज़ हो गया। कोई कैसे ऐसा मैच बुक कर सकता है और उसका नतीजा ही दिमाग में ना रखा हो।"

आपको बता दें कि रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच चल रहे मैच के दौरान सबसे पहले ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर अपने साथी ब्रॉन स्ट्रोमैन की मदद के लिए आए। उसके बाद डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस भी वहां आ गए और चारों रैसलरों में हाथापाई शुरु हो गई। फिर चारों रैसलर हैल इन ए सैल के ऊपर चढ़कर लड़ने लगे। सैल से ऊपर उतरते वक्त तो सैथ रॉलिंस और डॉल्फ जिगलर अनाउंस टेबल पर ही गिर गए थे।

उसके बाद जो कुछ हुआ, उसकी कल्पना किसी ने भी नहीं की गई। ब्रॉक लैसनर ने पॉल हेमन के साथ आकर लात मारकर सैल का गेट तोड़ दिया और अंदर जाकर रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन को बुरी तरह से मारा। हालांकि अगली रात रॉ में ही साफ हुआ कि ब्रॉक लैसनर को वापिस बुलाने की वजह क्या था। WWE ने 2 नवंबर के लिए ब्रॉक लैसनर, रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच ट्रिपल थ्रैट टाइटल मैच बुक किया है।

Fetching more content...