Create

5 संभावित तरीके जिनसे Hell in a Cell पर जिंदर महल vs शिंस्के नाकामुरा के मैच का अंत हो सकता है

d6313-1507265711-800

WWE रॉ के पे-पर-व्यू इवेंट नो मर्सी के बाद अब बारी है स्मैकडाउन लाइव के एक्सक्लूसिव पीपीवी हैल इन ए सेल की। हैल इन ए सेल में अब बस कुछ घंटो का समय बचा है। स्मैकडाउन लाइव के शो के गिरते स्तर को संभालने के लिए हैल इन ए सेल पीपीवी काफी मददगार साबित हो सकता है। हैल इन ए सेल के नजदीक आ जाने के बाद अब समय आ गया है कि हम इस पीपीवी पर होने वाले मैचों के बारे में चर्चा करें। हैल इन ए सेल पीपीवी पर जिंदर महल और शिंस्के नाकामुरा के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या जिंदर अपने टाइटल का बचाव कर पाते हैं या फिर नाकामुरा नए चैपियन बनेंगे। इसी कड़ी में हम हैल इन सेल पर जिंदर महल बनाम शिंस्के नाकामुरा के मैच मैच खत्म होने के संभावित तरीके लेकर आए हैं।


द ग्रेट खली की मदद से जिंदर महल की जीत

WWE ने हाल ही में भारत में लाइव इवेंट करने की घोषणा की है, तो क्या ऐसे में जिंदर महल हैल इन ए सेल पीपीवी पर चैंपियनशिप गंवाते नज़र आएंगे? हमारे ख्याल से शायद नहीं। WWE भारत में अपने पैर और बढ़ा रहा है ऐसे में उसे भारत से और जिंदर महल की जरुरत होगी। WWE इस मैच में खली को शामिल कर सकता है जो इससे पहले भी जिंदर महल को एक बार चैंपियन बनवाने में मदद कर चुके है ऐसे में हैल इन ए सैल पर उनका इस मैच में शामिल होने का तुक बनता है। खली की मदद से जिंदर एक बार फिर से चैंपियन बन सकते हैं।

जिंदर महल साफ जीत हासिल करें

90a51-1507266570-800

जिंदर महल लंबे समय से WWE चैंपियन है और कई मौंको पर उन्होंने WWE चैंपियनशिप का सफलतापूर्वक बचाव किया है, लेकिन हर बार जिंदर की मदद के लिए सिंह बद्रर्स आ जाते हैं। हैल इन ए सेल पर जरुरत है कि जिंदर महल WWE चैंपियनशिप टाइटल का बचाव करने के लिए साफ जीत हासिल करें, उनकी जीत में किसी और का हाथ न हो।

सिंह ब्रदर्स की मदद से जिंदर का चैंपियनशिप का बचाव करना

06575-1507267211-800

जैसा की हम कई बार देख चुके है कि सिंह ब्रदर्स, जिंदर की जीत में अहम भूमिका निभाते आ रहे हैं। कई मौंको पर सिंह ब्रदर्स, जिंदर महल के साथ दिखते हैं। हैल इन ए सेल पर हमें एक बार फिर से जिंदर महल के मैच में सिंह ब्रदर्स दखल दे सकते है और उनकी मदद से जिंदर महल एक बार फिर से चैंपियनशिप रिटेन कर लेंगे।

जिंदर महल खुद को डिस्क्वालिफाइड करे

52aa6-1507269934-800 (1)

एक हील के रुप जिंदर महल का WWE चैंपियनशिप रिटेन करने का कोई तुक नहीं है। हम जानते है कि इस मैच में नाकामुरा आसानी से जीत कर चैंपियन बन सकते हैं। हमारे ख्याल से WWE को इस मैच को यही खत्म नहीं करना चाहिए, इसे आगे तक ले जाना चाहिए। इस स्थिति में जिंदर महल खुद को डिस्क्वालिफाइड कर सकते हैं।

शिस्कें नाकामुरा बने नए WWE चैंपियन

33b95-1507271046-800 (1)

हमारे ख्याल से इसकी संभावना काफी कम है, लेकिन जैसा की हम जानते है कि WWE आखिरी समय में कुछ भी कर सकता है। हमारे ख्याल से नाकामुरा यहां पर जीत हासिल कर नए चैंपियन बन सकते है ऐसे में जिंदर महल के पास भारत में होने वाले लाइव इवेंट में एक बार से चैंपियन बनने का मौका मिल सकता है। लेखक: रिजु दासगुप्ता, अनुवादक: अंकित कुमार

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment