Create

6 चीजें जो Hell in a Cell 2017 पीपीवी को सफल बना सकती है

04e52-1507237537-800

WWE हैल इन ए सेल पीपीवी में अब बस कुछ घंटो का ही समय बाकी रह गया है, ऐसे में फैंस के लिए इस पीपीपी के लिए बेसब्री बढ़ना लाजमी है। जैसा का हम आपको बता चुके है कि WWE जिस तरह से इस हैल इन ए सैल पीपीवी को पेश करने की कोशिश कर रहा है उससे ऐसा लग रहा है कि यह पीपीवी इस साल के सबसे शानदार पीपीवी में से एक होगा। 6 ऐसे फेसले जो कि हैल इन ए सैल पर लिए गए तो निश्चित रुप से इस पीपीवी को सफल होने से कोई नहीं रोक सकता है।


केविन ओवंस की जीत और साथ ही उन्हें स्मैकडाउन पर रहना चाहिए

हैल इन ए सेल पीपीवी पर वह शेन मैकमैहन के साथ हैल इन ए सेल मैच में नज़र आएंगे। स्मैकडाउन के शो के गिरते स्तर को उठाने में यह मैच काफी मदद करेगा। केविन ओवंस ने पिछले कुछ सालों में जिस तरह से 5 स्टार मैच दिए है ऐसे में शेन मैकमैहन के खिलाफ होने वाले मैच में उनकी जीत जरुर होना चाहिए, इसके अलावा स्मैकडाउन को स्टार पॉवर की कमी को देखते हुए केविन ओवंस को ब्लू ब्रांड में ही रहना चाहिए।

जिंदर महल को पीपीवी पर अपना टाइटल गंवा देना चाहिए

72e77-1507238154-800

WWE के भारत दौरे को देखते हुए इसकी करफी कम ही संभावना है कि जिंदर महल हैल इन ए सेल पीपीवी पर शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ WWE चैंपियनशिप गंवाए, लेकिन इसके अलावा बड़ी वजह यह है कि जिंदर इस समय एक कमजोर चैंपियन के रुप में हैं। हमारे ख्याल से WWE भारत के फैंस को ध्यान में रखते हुए ऐसा कर रहा है, लेकिन अब समय आ गया है कि WWE को इसमें बदलाव करना चाहिए क्योंकि अब फैंस ने भी जिंदर को एक चैंपियन के रुप में देखने के लिए दिलचस्पी कम कर दी है, इसलिए जिंदर की इस पीपीवी पर हार होनी चाहिए।

बॉबी रूड की जीत होनी चाहिए

cb25c-1507238533-800

बॉबी रूड ने अपनी क्षमता से NXT ब्रांड में तूफान ला दिया और इसे अपना यार्ड बना लिया था। निश्चित रुप से NXT को ऊंचाई पर ले जाने में उनका बहुत योगदान है, ऐसे में हमें उम्मीद है कि वह स्मैकडाउन के लिए भी कुछ ऐसा करेंगे। मेन रोस्टर में आने के बाद उनके पास कुछ खास नहीं था, ऐसे में हैल इन ए सैल पर डॉल्फ ज़िगलर के साथ उनका मैच उन्हें WWE के साथ एक शुरुआत करने का मौका देता है। उनके पहले पीपीवी को देखते हुे उन्हें यहां पर जीत जरुर हासिल करनी चाहिए, ताकि वह आगे चलकर नाकामुरा, एजे स्टाइल्स और केविन ओवंस जैसे मेन इवेंटर बन पाए।

टैग टीम हैल इन स ए सेल मैच को शानदार होना चाहिए

984e7-1507238835-800

हैल इन ए सेल पीपीवी पर इस बार दो हैल इन ए सेल मैच देखने को मिलेंगे, जिसमें पहला मैच केविन ओवंस और शेन मैकमैहन के बीच और दूसरा मैच द न्यू डे और द उसोज के बीच देखने को मिलेगा। समरस्लैम पर प्री शो पर हुए इन दोनों के शानदार मैच के बाद हमें उम्मीद है कि हैल इन ए सेल मैच में यह टीमों अच्छा प्रर्दशन करते हुए एक शानदार मैच देंगी।

रूसेव और रैंडी ऑर्टन के बीच एक बेहतर मैच होना चाहिए

eaa31-1507239136-800

पूरा वर्ल्ड इस बात से हैरान रह गया था कि समरस्लैम पीपीवी पर रूसेव और रैंडी ऑर्टन के बीच होने वााला मैच बस कुछ सेकेंड में ही खत्म हो गया। कई सारे रैसलिंग फैंस के लिए यह एक झटके जैसा था। उन्हें उम्मीद थी की उन्हें समरस्लैम पर एक शानदार मैच देखने को मिलेगा, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। WWE को चाहिए वह इस मैच को एक बेहतर मैच बनाए और पीपीवी को सफल बनाने में एक कदम बढ़ाए।

नटालिया को एक योग्य चैंपियन के रुप में बनाना

6f385-1507239218-800

रॉ विमेंस डिवीजन स्मैकडाउन के विमेंस डिवीजन से काफी आगे है, हालांकि ऐसा नहीं है कि स्मैकडाउन की विमेंस डिवीजन ने कुछ किया नहीं है, लेकिन वह रॉ के बराबर नहीं पहुंच पाए हैं। हैल इन ए सेल पर नटालिया और शार्लेट फ्लेयर के बीच WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा, ऐसे में WWE को चाहिए कि वह नटालिया को एक योग्य चैंपियन के रुप में दिखाए, क्योंकि नटालिया इसकी हकदार हैं। लेखक: पीयूष सचदेवा, अनुवादक: अंकित कुमार

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment