Create
Notifications

WWE Hell in a Cell के सभी चैंपियनशिप मैचों और उनके नतीजों पर एक नजर

Ankit

WWE स्मैकडाउन का एक्सक्सिव पीपीवी हैल इन ए सेल मैच हो गया है। फैंस ने इस इवेंट को काफी पंसद किया। काफी शानदार मैचों के साथ इस शो में कुल 4 चैंपियनशिप मैच भी देखने को मिले। कुछ सुपरस्टार्स अपने खिताब को बचा पाए जबकि कुछ चैंपियंस अपने टाइटल को डिफेंड करने में नाकाम रहे। चलिए नजर डालते है पीपीवी में हुए सभी चैंपियनशिप मैचों के परिणामों पर-


जिंदर महल ने शिंस्के नाकामुरा को हराया और WWE चैंपियनशिप को डिफेंड किया।

DLqYiyoUQAA7-bp

चैंपियनशिप मैच में जिंदर महल ने अपने खिताब को बचा तो लिया लेकिन शिंस्के नाकामुरा ने उनकी जमकर पिटाई की । मुकाबले के आगाज से ही शिंस्के नाकामुरा ने महल पर पकड़ बना ली थी लेकिन सिंह ब्रदर्स ने कुछ वक्त तक चैंपियन का साथ निभाया। दो बार शिंस्के ने अपने मूव किनसाशा का प्रयास किया लेकिन जिंदर बचते चले गए और मौका देखते हुए महल ने खल्लास मूव मार कर मैच को जीत लिया। जिंदर ने एक और पीपीवी में अपने चैंपियनशिप खिताब को डिफेंड किया जबकि नाकामुरा पर ये उनकी दूसरी बड़ी जीत है। इससे पहले जिंदर समरस्लैम में जीते थे।

बैरन कॉर्बिन बने नए यूएस चैंपियन

DLqLq9zUIAAbkjl (1)

यूएस चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच रखा गाय। जिसमें बैरन कॉर्बिन, टॉय डिलिंडर और एजे स्टाइल्स ने हिस्सा लिया। शुरुआत से लगा रहा था कि स्टाइल्स ही अपने चैंपियनशिप टाइटल को डिफेंड करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मैच काफी अच्छा रहा और स्किल्स के साथ जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला लेकिन बैरन कॉर्बिन ने चालाकी दिखाते हुए मैच को अपने नाम किया और पहली बार यूएस चैंपियनशिप को जीता।

द न्यू डे Vs द उसोज, टैग टीम चैंपियनशिप मैच DLqHWMZUQAA-OtS

हैल इन ए सेल में जिस तरह के टैग मैच की उम्मीद थी वैसा ही देखने को मिला है। द उसोज ने अपना शानदार प्रदर्शन करते हुए द न्यू डे को हार का स्वाद चखाया। दरअसल, ये मैच केज के अंदर हुआ था, जिसमें चेयर, केंडो स्टिक सब कुछ इस्तेमाल कर सकते थे। द उसोज ने कई बार बिग ई को कवर करने की कोशिश की लेकिन वो किक आउट करते रहे। अंत में उसोज ने जेवियर के ऊपर कुर्सी रखकर अपना फिनिशिंग मूव लगा दिया और चैंपियन बन गए। इस जीत के साथ एक बार फिर से द उसोज ब्लू ब्रांड के चैंपियन बन गए।

शार्लेट ने मैच जीता लेकिन खिताब नहीं

145_HIAC_10082017mm_4732--ccf667816dade5fcb81dc5cc98055d04

जैसा की उम्मीद थी कि शार्लेट पहली बार ब्लू ब्रांड का खिताब जीत जाएंगी वैसा नहीं हुआ। चैंपियन नटालिया ने जबरदस्त स्किल्स दिखाते हुए क्वीव की हालत खराब कर दी। नटालिया ने गेम प्लान बनाते हुए शार्लेट के पैर पर लगातार वार किया। इनता नहीं नटालिया ने स्टील स्टेप पर शार्लेट को मारा। खिताब को जीतने के लिए शार्लेट एक पैर से भी लड़ती रहीं और टॉप रोप से भी कुद गई लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। अपनी हार को नजदीक देखते हुए नटालिया ने शार्लेट पर चेयर से वार कर दिया और रेफरी ने मैच को रद्द कर दिया। इस तरह शार्लेट ने मैच को जीत लिया लेकिन ब्लू ब्रांड की चैंपियनशिप को जीतना उनका सपना ही रहे गया।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...