Create
Notifications

Hell in a cell में होने वाले WWE चैंपियनशिप के मैच से पहले जिंदर महल और शिंस्के नाकामुरा ने एक दूसरे को धमकी दी

मयंक मेहता

हैल इन ए सैल पीपीवी में अब कुछ ही घंटे बाकी है और फैंस को इंतजार है जब भारतीय मूल के WWE चैंपियन जिंदर महल अपने टाइटल को शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इस मैच से पहले स्मैकडाउन लाइव में महल और नाकामुरा ने एक दूसरे के ऊपर निशाना साधने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इन दोनों ही सुपरस्टार्स ने पीपीवी के एक दिन पहले भी एक दूसरे के ऊपर हमला करने का मौका नहीं छोड़ा। 'मॉर्डन डे महाराजा' जिंदर महल और उनके साथी सिंह बदर्स ने नाकामुरा को धमकी देते हुए कहा, "शिंस्के मैं तुम्हें कल दिखाऊंगा कि मैं क्यों ग्रेटेस्ट WWE चैंपियन हूं। मैं 130 दिनों से चैंपियन हूं और मेरा एरा कल भी जारी रहेगा। मैं हैल इ ए सैल में वैसे ही चैंपियन बनकर लिकलूंगा, जैसे कि मैं दिसंबर में होने वाले इंडिया टूर में चैंपियनशिप को डिफेंड करूंगा।"

महल द्वारा धमकी देने के बाद नाकामुरा भी कहां पीछे हटने वाले थे, किंग ऑफ स्ट्रॉन्ग स्टाइल ने कहा, "जिंदर महल तुम बस एक दिन के लिए WWE चैंपियन हों, क्योंकि हैल इन ए सैल पीपीवी मैं नया चैंपियन बनने वाला हूं।"

आपको बता दें कि यह दूसरा मौका होगा, जब महल और शिंस्के नाकामुरा किसी पीपीवी में एक दूसरे के आमने सामने होंगे। हैल इन ए सैल पीपीवी से पहले, महल ने अपने टाइटल को नाकामुरा के खिलाफ समरस्लैम में डिफेंड किया था, जहां सिंह बदर्स की मदद से महल ने सफलतापूर्वक अपने टाइटल को रिटेन किया था। इस बार जब यह दोनों आमने सामने आएंगे, तो उम्मीद की जा सकती है कि सिंह बदर्स एक बार फिर मैच में दखल दे सकते हैं। हालांकि एक चीज देखने वाला होगी कि नाकामुरा इस चुनौती का किस तरह से सामना करते हैं।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...