COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE Hell in a Cell से गिरने के बाद सैथ रॉलिंस और डॉल्फ जिगलर का क्या हुआ ?

31   //    17 Sep 2018, 12:43 IST

WWE हैल इन ए सैल के मेन इवेंट में यूनिवर्सल टाइटल के लिए रोमन रेंस का सामना ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ हुआ। इस मैच में मिक फोली ने गेस्ट रैफरी की भूमिका निभाई। मेन इवेंट मैच किसी बॉलीवुड फिल्म की तरह था, जिसमें एक्शन, इमोशन, ड्रामा सब कुछ था। 2 रैसलरों के बीच शुरु हुआ ये मैच देखते ही देखते मैदान-ए-जंग बन गया।

मैच के बीच में ही ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर ने आकर रैफरी से सैल खुलवाने की बात कही। इसके बाद वहां डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस ने आकर दोनों पर अटैक किया। रिंग के चारों तरफ सैल के बाहर जिगलर, ड्रू ने सैथ और डीन एम्ब्रोज़ ने एक दूसरे पर अटैक किया। सैथ रॉलिंस, डॉल्फ जिगलर सैल के ऊपर जाकर लड़ने लगे। उसके बाद ड्रू मैकइंटायर भी वहां पहुंच गए और फिर कैंडो स्टिक साथ लेकर डीन ने भी सैल की चढ़ाई की।




हैल इन ए सैल की छत पर चढ़कर चारों सुपरस्टार्स एक दूसरे की पिटाई करने लग गए जबकि रिंग में पड़े हुए रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच लड़ाई रुक सी गई। डॉल्फ जिगलर ने सैल से उतरने की कोशिश की, उनका पीछा करते हुए सैथ रॉलिंस भी उतरने लगे। सैल की एक तरफ दोनों एक दूसरे को पकड़कर मारने लगे। तभी दोनों के दोनों नीचे अनाउंस टेबल पर जा गिरे।



WWE ने डॉल्फ जिगलर के गिरने पर अपडेट मुहैया करवाई है। जिगलर को देखने के लिए मेडिकल स्टाफ के लोग आए और उनका मुआयना किया। हालांकि जिगलर ने हॉस्पिटल जाने से इंकार कर दिया और फिर वो ड्रू मैकइंटायर से साथ एरीना छोड़कर खुद ही चले गए। सैथ रॉलिंस को लेकर कुछ अपडेट नहीं दिया गया, जिसका मतलब है कि वो पूरी तरह से ठीक हैं और गिरने के बाद उन्हें कोई चोट नहीं आई।




Fetching more content...