WWE SmackDown में पूर्व चैंपियन का The Bloodline से होगा आमना-सामना, कंपनी ने दिए संकेत?

..
ब्लडलाइन के सामने आएगा उनका पुराना दुश्मन
ब्लडलाइन के सामने आएगा उनका पुराना दुश्मन

WWE SmackDown: WWE सुपरस्टार मैट रिडल (Matt Riddle) ने हाल ही में लंबे समय बाद कंपनी में वापसी की थी। उन्होंने वापसी के बाद द ब्लडलाइन (The Bloodline) पर निशाना साधा है। WWE ने हाल ही में ऐलान किया है कि पूर्व यूएस चैंपियन SmackDown के आगामी एपिसोड में ब्लडलाइन के खिलाफ सैगमेंट में दिख सकते हैं।

द ओरिजनल ब्रो के नाम से मशहूर मैट रिडल ने WrestleMania 39 के बाद हुए Raw के एपिसोड में वापसी की थी। बता दें कि वापसी के पहले वो आखिरी बार 5 दिसंबर 2022 को रेड ब्रांड शो में दिखे थे, जहां वो और केविन ओवेंस, द उसोज़ को अनडिस्प्यूटेड टैग टाइटल्स हराने में असफल रहे थे।

WWE में वापसी के साथ ही मैट रिडल ने द ब्लडलाइन के साथ अपनी पुरानी दुश्मनी को फिर से ताज़ा कर दिया था। Raw के हालिया एपिसोड में वो और सैमी ज़ेन, केविन ओवेंस को ब्लडलाइन के हमले से बचाने के लिए आगे आए थे। कंपनी ने भी आगामी ब्लू ब्रांड शो में रिडल और ब्लडलाइन के सैगमेंट के होने के संकेत दे दिए हैं।

youtube-cover

WWE में The Bloodline के दबदबे को कौन खत्म कर सकता है?

लंबे समय से द ब्लडलाइन कंपनी का सबसे डॉमिनेंट फैक्शन है, जिसके लीडर रोमन रेंस हैं। ट्राइबल चीफ पिछले तीन साल से वर्ल्ड चैंपियन बने हुए हैं। भले ही हाल ही में हुए WrestleMania 39 में हेड ऑफ द टेबल ने कोडी रोड्स को हराया हो, इसके बावजूद WWE हॉल ऑफ फेमर DDP का मानना है कि कोडी ही रेंस को वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में मात देंगे। उन्होंने कहा,

"आखिर यह होना ही है, क्योंकि फैंस उनके साथ हैं। प्रोफेशनल रेसलिंग में एक चीज हमेशा ही होती आई है कि फैंस के कारण स्टार्स को पुश मिलता है। अब कोडी को वह पुश मिल रहा है, क्योंकि लोग ऐसा ही चाहते हैं। ठीक है! इसमें समय लग सकता है। रोमन बिना किसी शक के कंपनी के इतिहास के महान चैंपियंस में से एक हैं। मैं भी यही मानता हूँ। उनके पास साइज, वर्ल्ड चैंपियनशिप्स, ब्लडलाइन सब कुछ है।"

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now